ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
तेजस्वी प्रसाद ने कहा, मेरे पिता के खिलाफ रची जा रही है साजिश
By Deshwani | Publish Date: 24/3/2018 3:58:19 PM
तेजस्वी प्रसाद ने कहा,  मेरे पिता के खिलाफ रची जा रही है साजिश

पटना। राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपने पिता लालू  प्रसाद यादव को चारा घोटाले के चौथे मामले में सजा सुनाये जाने के बाद उस पर कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए कहा कि सजा को हमलोग हाइकोर्ट में चुनौती देंगे। यह निचली अदालत का फैसला है। हमलोग जज मेंट का इंतजार कर रहे हैं, जो चार अलग-अलग मामलों में सजा सुनाया गया है। पूरा जज मेंट पढ़कर आगे की कार्ययोजना तय की जाएगी। तेजस्वी प्रसाद ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि लालू जी के बाहर रहने से इन सबको खतरा है। लालू जी बाहर रहेंगे, तो पूरे देश में गठबंधन बन जायेगा और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद छोड़ना पड़ेगा।  इसलिए ये लोग लालू जी के खिलाफ साजिश रचने का काम कर रहे हैं। जनता इन्हें कभी माफ नहीं करेगी।

 
तेजस्वी प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि सत्ता के नशे में इतने चूर हैं कि यह लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं। हमें इस बात का डर है कि कहीं उनकी जान को खतरा न हो। जनता की अदालत में ऐसी शक्तियों का मुंहतोड़ जवाब देगी। हमलोग चुनाव में जब तक जदयू और भाजपा का पत्ता साफ नहीं कर देते, तब तक चैन से नहीं बैठने वाले हैं। पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील है कि मजबूत रहें और जमकर इनका मुकाबला करें।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS