ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पीएमसीएच में स्ट्रेचर की कमी और एससी-एसटी एक्ट को लेकर विपक्ष ने सरकार पर साधा निशाना
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2018 9:02:18 PM
पीएमसीएच में स्ट्रेचर की कमी और एससी-एसटी एक्ट को लेकर विपक्ष ने सरकार पर साधा निशाना

पटना। बिहार विधानसभा में विपक्ष द्वारा लगातार हंगामा किया जा रहा है। शुक्रवार को विपक्ष ने सदन में पीएमसीएच में बीमार बच्ची को स्ट्रेचर उपलब्ध ना करवाने और एससी-एसटी एक्ट को लेकर जमकर हंगामा किया। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि एससी-एसटी एक्ट को कमजोर बनाए जाने व केंद्र सरकार के उदासीन रवैये को लेकर विधानसभा में धरना-प्रदर्शन किया गया। उन्होंने कहा कि दलितों पर अन्याय हो रहा है। 


इसके अतिरिक्त विपक्ष ने अस्पतालों में स्ट्रेचर की कमी का आरोप लगाते हुए स्वास्थ्य मंत्री पर हमला बोला। इस पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि एक बीमार बच्ची को अॉक्सीजन सिलेंडर के साथ हाथों में पकड़कर ले जाने वाला मामला प्रकाश में आया है। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए था। अस्पताल के अधीक्षक को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS