ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
टाइम्‍स स्‍क्‍वायर पर रिलीज होगा सूबेदार जोगिंदर सिंह फिल्‍म का गाना ‘इश्‍क द तारा’
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2018 7:04:59 PM
टाइम्‍स स्‍क्‍वायर पर रिलीज होगा सूबेदार जोगिंदर सिंह फिल्‍म का गाना ‘इश्‍क द तारा’

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

 अमेरिका का प्रसिद्ध द टाइम्स स्क्वायर पहली बार किसी भारतीय फिल्‍मों के गाने के रिलीज का गवाह बनेगा, जब परमवीर चक्र विजेता सूबेदार जोगिंदर सिंह की बायोपिक का गाना ‘इश्‍क द तारा’ रिलीज किया जाएगा। पंजाबी सिनेमा के इतिहास की यह पहली फिल्म है, जो क्षेत्रीय सीमाओं से बाहर निकलकर अपने भव्य संगीत द्वारा अन्तर्राष्ट्रीय दर्शकों के दिलों को छूने जा रही है। बता दें कि यह फिल्‍म 6 अप्रैल से देशभर के सिनेमाघरों में होगी, मगर उससे पहले इस फिल्‍म के दूसरे गाने को टाइम्‍स स्‍क्‍वायर पर रिलीज किया जायेगा। न्‍यूयॉर्क में स्थित टाइम्‍स स्‍क्‍वायर का एक ऐसा मंच है, जिस पर पूरे दुनिया की नजर होती है। पिछले बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी टाइम्‍स स्‍क्‍वायर से दुनिया को संबोधित किया था। मगर इस बार टाइम्‍स स्‍क्‍वायर पर भारतीय फिल्‍म सूबेदार जोगिंदर सिंह के गाने ‘इश्‍क द तारा’ को रिलीज किया जायेगा। यह अपने आप में बड़ी उपलब्धि है।
हालांकि गिप्पी गरेवाल स्‍टारर फिल्म 'सूबेदार जोगिंदर सिंह' अपनी शैली,  सामग्री,  कलाकार और शूटिंग की टफ लोकेशन्स को लेकर युवाओं को पहले से ही अपनी तरफ आकर्षित कर रही है। मगर टाइम्‍स स्‍क्‍वायर पर इस फिल्‍म के गाने को रिलीज होने के बाद लोकप्रियता का स्‍तर और चरम पर होगी।  इन्‍हीं पहलुओं को ध्‍यान में रखकर फिल्म निर्माताओं ने इसके संगीत को लेकर एक और अकल्पनीय व अनपेक्षित कदम उठाया है। फिल्म का दूसरा गाना 'इश्क दा तारा' एक बिलकुल अलग शैली के साथ है, जो हम सभी को आधी सदी पहले के पुराने पंजाब में ले जाएगा, द टाइम्स स्क्वेअर,  न्यूयॉर्क पर लांच किया जायेगा।
उल्लेखनीय है कि इससे पहले इस फिल्म का पहला गीत 'गल दिल दी'  रिलीज़ किया गया था, जिसके लोगों का काफी रेस्‍पांस मिला। इस गाने ने फिल्म के विभिन्न कलाकारों द्वारा सैनिकों की अपने परिवार और देश के प्रति भावनाओं को प्रकट किया है। अब इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है। गौरतलब है कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता राशीद रंगरेज़ द्वारा लिखित, सिमरजीत सिंह द्वारा निर्देशित और सुमीत सिंह द्वारा तैयार की गई फिल्म 'सूबेदार जोगिंदर सिंह' में पहाड़ की दुर्गम चोटियों पर सूबेदार जोगिंदर सिंह के रूप में अभिनेता गिप्‍पी ग्रेवाल अपनी पलटन के साथ नजर आ रहे हैं।  यह देश की पहली ऐसी जीवनी हैं जो किसी परमवीर चक्र विजेता पर बनी है और पंजाबी के अलावा तीन भाषाओं - हिंदी, तमिल और तेलगु में सेवन कलर मोशन पिक्चर द्वारा निर्मित, सागा म्यूजिक और यूनीसिस इंफोसोल्यूशन के सहयोग से रिलीज़ होगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS