ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
तेजस्वी प्रसाद ने कहा, प्रदेश में दलितों एवं पिछड़ों पर लगातार बढ़ रहा है अत्याचार
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2018 5:04:19 PM
तेजस्वी प्रसाद ने कहा, प्रदेश में दलितों एवं पिछड़ों पर लगातार बढ़ रहा है अत्याचार

पटना। बिहार विधानसभा में  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि राज्य में दलितों, पिछड़ों तथा गरीबों पर अत्याचार की घटनाएं  बढ़ रही हैं और विपक्ष के विधायकों को निशाना बनाया जा रहा है। विधानसभा में शून्यकाल के दौरान राजद के शक्ति सिंह यादव, सरोज यादव ने दलितों, पिछड़ों और गरीबों पर अत्याचार के मामले को उठाया था। 


तेजस्वी यादव ने कहा कि यह सरकार दलितों, पिछड़ों तथा गरीबों की विरोधी है । राजद विधायक सरोज यादव ने जब अपने ऊपर झूठा मुकद्दमा दर्ज किए जाने के संबंध में सदन में सूचना दी तब नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि इस सरकार में विधायकों को भी निशाना बनाया जा रहा है। एक विधायक पर फर्जी मुकदमा किया जा रहा है तो दूसरे पर गोली चलाई जा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार ऐसे मामलों को गंभीरता से ले और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS