ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
लालू से मिलने की नहीं मिली इजाजत, बिन मिले लौटे मांझी, नीतीश पर लगाया आरोप
By Deshwani | Publish Date: 21/3/2018 10:38:59 AM
लालू से मिलने की नहीं मिली इजाजत, बिन मिले लौटे मांझी, नीतीश पर लगाया आरोप

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने मंगलवार को रांची पहुंचे हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) के संयोजक जीतन राम मांझी को उनसे मिलने की इजाजत नहीं मिली। मांझी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन और सीएम नहीं चाहते हैं कि हम दोनों मिले। ज्ञात हो कि चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू यादव का इन दिनों रिम्स में इलाज चल रहा है। 

 

हाल ही में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का दामन छोड़ महागठबंधन के साथी बने मांझी ने कहा कि उन्होंने लालू यादव से मिलने के लिए पहले से ही नोटिस दे रखा था इसके बावजूद उन्हें मिलने से रोक गया। चारा घोटाला के कई मामलों में सजा काट रहे लालू यादव को कुछ ही दिनों पहले ब्लड शुगर और पाइल्स की शिकायत के बाद रिम्स में भर्ती कराया गया था। हाल ही में उन्हें चारा घोटाला के एक और मामले में सीबीआई कोर्ट ने दोषी करार दिया था। फैसले की सुनवाई के लिए उन्हें रिम्स से ही कोर्ट भी जाना पड़ा था। लालू प्रसाद यादव को 19 मार्च को रांची की विशेष सीबीआई अदालत ने दुमका कोषागार से तीन करोड़, तेरह लाख रुपये का गबन करने के चौथे आरोप में भी दोषी करार दिया है. इस मामले में सजा का ऐलान 21 से 23 मार्च के बीच किया जाएगा।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS