ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार में कोई भी आदमी सुरक्षित नहीं, अपराधी बेकाबू : पप्पू यादव
By Deshwani | Publish Date: 17/3/2018 7:25:10 PM
बिहार में कोई भी आदमी सुरक्षित नहीं, अपराधी बेकाबू : पप्पू यादव

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

 जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि प्रदेश में अपराध बेकाबू हो गया है और प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है। आज पटना में पत्रकारों से चर्चा में उन्‍होंने कहा कि राज्‍य में कोई भी आदमी सुरक्षित नहीं है। आम आदमी की सुरक्षा भगवान भरोसे है।
पिछेल दिनों में दीघा में एक व्यवसायी बच्‍चन राय की हत्‍या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी। सांसद ने उनके परिजनों से मुलाकात की और संवेदना व्‍यक्‍त की। सांसद ने पीडि़त‍ परिवारों को हरसंभव मदद का भरोसा भी दिलाया। श्री यादव ने कहा कि राज्‍य में हत्‍या, लूट और बलात्‍कार की घटनाएं निर्बाध गति से जारी हैं। इसपर पुलिस का कोई अंकुश नहीं है। उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार अपना चेहरा चमकाने के लिए ब्रांडिंग अभियान में जुटे हुए हैं, जबकि प्रशासनिक महकमा लापरवाह और निष्क्रिय बना हुआ है। इसका खामियाजा पूरे प्रदेश को भुगतना पड़ रहा है।
सांसद ने कहा कि सत्‍ता पक्ष और विपक्ष दोनों को जनहित व जनसरोकार के मुद्दों से कोई वास्‍ता नहीं है। दोनों अपने-अपने हित के लिए सत्‍ता और समझौते की राजनीति कर रहे हैं। जन अधिकार पार्टी (लो) ही असली विपक्ष की भूमिका का निर्वाह कर रही है। श्री यादव ने कहा कि बिहार की छात्र राजनीति में जन अधिकार छात्र परिषद ने मजबूत आधार खड़ा किया है और विश्‍वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में शानदार सफलता अर्जित कर रहा है। उन्‍होंने कहा कि छात्र और युवाओं को लेकर जन अधिकार पार्टी बिहार में बदलाव की राजनीति करेगी। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS