ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
गिरिराज सिंह ने कहा, लोकतंत्र के नाम पर हो रही है देश को कमजोर करने की कोशिश
By Deshwani | Publish Date: 17/3/2018 5:31:03 PM
गिरिराज सिंह ने कहा, लोकतंत्र के नाम पर हो रही है देश को कमजोर करने की कोशिश

पटना। बिहार के अररिया में लगे देश विरोधी नारे का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले को लेकर बिहार की राजनीति गरमा गई है। केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने इस मामले पर कड़ा रुख अख्तियार किया है।

 
गिरिराज सिंह का कहना है कि जो कट्टरवादिता का जहर बोया है, यह उसी का नतीजा है कि जिले में देश विरोधी और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए हैं। उन्होंने कहा कि यह हिंदुस्तान विरोधी मानसिकता है जिसका हम विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के नाम पर देश को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है। इससे पहले भी गिरिराज सिंह ने अररिया में राजद सांसद की जीत पर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि अररिया आतंकवादियों का गढ़ बन जाएगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS