ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पीएम मोदी के नाम पर चौराहे का नाम रखने पर बीजेपी नेता के पिता की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2018 4:31:55 PM
पीएम मोदी के नाम पर चौराहे का नाम रखने पर बीजेपी नेता के पिता की हत्या

दरभंगा   बिहार के दरभंगा में एक चौक का नाम पीएम नरेंद्र मोदी के नाम पर रखने पर हुए विवाद में बीजेपी नेता के घर में घुसकर उनके पिता की हत्या कर दी गई। आरोप है कि आरजेडी कार्यकर्ताओं ने इस वारदात को अंजाम दिया है। घटना में घायल बीजेपी नेता की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आरजेडी कार्यकर्ता चौक का नाम 'मोदी चौक' रखे जाने से नाराज थे। वे इसे लालू प्रसाद यादव के नाम पर रखना चाहते थे, लेकिन बीजेपी नेता ऐसा करने के लिए तैयार नहीं थे।
 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सदर थाना क्षेत्र कमलेश यादव नाम के बीजेपी नेता ने दो साल पहले अपने इलाके का चौक का नाम बदलते हुए नरेंद्र मोदी चौक रख लिया था। इसे लेकर कुछ लोगों ने विरोध भी किया लेकिन कमलेश ने उनकी बात नहीं मानी। गुरुवार को एक बार फिर इस बात को लेकर आरजेडी कार्यकर्ता और कमलेश यादव के बीच बहस हो गई। कार्यकर्ताओं ने मांग की कि चौक का नाम लालू चौक कर दिया जाए, लेकिन कमलेश इसके लिए तैयार नहीं हुआ।
 
आरोप है कि गुरुवार रात को करीब 40 आरजेडी कार्यकर्ता भादवा चौक स्थित कमलेश के घर में घुस गए। कार्यकर्ताओं ने घर में घुसते ही बीजेपी नेता और उनके पिता पर हमला बोल दिया। इस दौरान उन्होंने कमलेश के पिता रामचंद्र यादव को भी नहीं बख्शा और उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। इस हमले में कमलेश यादव भी गंभीर रूप से घायल हो गए।
 
आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद घायल नेता को दरभंगा के ही एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। आसपास के लोगों के बयान भी दर्ज कर लिए गए हैं। बीजेपी नेता के पिता रामचंद्र यादव के शव को पुलिस ने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 
घटना की जानकारी मिलने पर बीजेपी समर्थकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। उन्होंने विरोध करते हुए दरभंगा से लहेरियासराय जाने वाले मुख्य सड़क को कर्पूरी चौक को जाम कर दिया। उन्होंने मांग की है कि आरोपियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया जाए। पुलिस के आला अधिकारियों और बीजेपी के नेताओं द्वारा आश्वासन दिए जाने पर कार्यकर्ता सड़क से हटने को तैयार हुए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS