ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बिहारः देश विरोधी नारे लगाने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, तीसरे की तलाश जारी
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2018 12:04:59 PM
बिहारः देश विरोधी नारे लगाने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, तीसरे की तलाश जारी

अररिया। बिहार के अररिया में देश विरोध और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। अररिया थाने के एसएचओ के मुताबिक, वायरल वीडियो के आधार पर ये गिरफ्तारी की गई है। तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने दावा किया कि वीडियो में नजर आ रहे तीसरे आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। तीनों आरोपी के नाम सुल्तान आजमी, शहजाद और आदिब रजा बताए जा रहे हैं।

 
हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें तीन युवक पाकिस्तान समर्थित और भारत विरोधी नारे लगाते नजर आ रहे थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई। वहीं वीडियो लोगों तक पहुंचने से स्थानीय निवासी सड़कों पर उतर आए और उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया। लोगो ने हाथ में मशाल लेकर मार्च निकाला और पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की।
 
हालात को देखते हुए पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। शहर में पुलिस की टीमें तैनात कर दी गईं, ताकि कोई अनहोनी न हो। साथ ही आरोपियों की तलाश में रातभर छापेमारी की कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई में वीडियो में दिख रहे दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनकी पहचान सुल्तान आजमी और शहजाद के रूप में हुई हैं।
 
वायरल वीडियो में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते तीसरे आरोपी की पहचान आदिब रजा के रूप में की गई है। वो अभी तक पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका है। उसकी तलाश में पुलिस लगातार कार्रवाई में जुटी हुई है। पुलिस ने विश्वास दिलाया है कि आदिब रजा की गिरफ्तारी भी जल्द कर ली जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS