ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सुशील मोदी बोले :‘बिहार में न किसी की जीत न हार, यथास्थिति बरकरार’
By Deshwani | Publish Date: 15/3/2018 2:13:49 PM
सुशील मोदी बोले :‘बिहार में न किसी की जीत न हार, यथास्थिति बरकरार’

पटना। विधानसभा की भभुआ सीट पर भाजपा की रिंकी रानी पांडेय तथा अररिया लोकसभा व जहानाबाद विधानसभा उपचुनाव में राजद उम्मीदवारों की जीत पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने तीनों जनप्रतिनिधियों को बधाई दी है। 

 
कहा, मैं जनादेश का सम्मान करता हूं। उपचुनाव में जिसकी जो सीट थी वह उसके पास रह गयी यानी यथास्थिति बरकरार है। सभी सीटें जनप्रतिनिधियों की असामयिक मृत्यु से रिक्त हुई थी जिन पर उनके परिजन ही चुनाव लड़ रहे थे। जनता ने सहानुभूति में उन्हें शेष बचे कार्यकाल के लिए विजयी बनाया है। यह जीत किसी नेता का कमाल नहीं है। अगर किसी नेता का कमाल होता तो फिर भभुआ सीट पर भी उसकी पार्टी या गठबंधन की ही जीत होती।
 
2009 के आम चुनाव में भारी बहुमत से बिहार की 32 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करने वाले एनडीए को विधानसभा की 18 सीटों के उपचुनाव में 12 पर हार मिली थी और फिर 2010 के विधान सभा चुनाव में तीन चौथाई बहुमत से एनडीए की सरकार बन गयी। उपचुनाव के आधार पर कोई दल अगर मुगलता पालता है तो भूल है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS