ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पहले तार से गला घोंट कर दी प्रिंस की हत्या, फिर शव को बोरी में रख स्कूल के समीप फेंक दिया
By Deshwani | Publish Date: 14/3/2018 9:04:01 PM
पहले तार से गला घोंट कर दी प्रिंस की हत्या, फिर शव को बोरी में रख स्कूल के समीप फेंक दिया

- होली के दिन भी किया था अपहरण का प्रयास, पिछले कई दिनों से बना रहा था योजना
- फिरौती सिवान निवासी सत्यम सिंह ने मांगी थी, फिरौती की रकम से बाइक व दवा दुकान खोलना था

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

डुमरियाघाट के रामपुर खजुरिया के दवा व्यवसायी के सात साल के बेटे प्रिंस के अपहरण के बाद हुई हत्या में कई सनसनीखेज खुलासे हुए हैं। प्रिंस की हत्या उसके ही गांव के सुखजीत गिरि ने कर दी। इसकी प्लानिंग वह काफी पहले से कर रहा था। पुलिस गिरफ्त में आने के बाद सुखजीत ने जो खुलासे किये हैं, वह रोंगटे खड़े कर देने वाले हैं। अपहरण के बाद सुखजीत ने सबसे पहले तार से गला घोंट कर प्रिंस की हत्या की। फिर उसके शव को बोरी में भर कर अपने ही स्कूल के पास एक अर्ध निर्मित मकान में ले जाकर छुपा दिया। रात में घर जाकर डिनर किया और आराम से सो गया। सुखजीत के इस खुलासे की जानकारी बुधवार को एसपी उपेंद्र शर्मा ने प्रेस वार्ता में दी। एसपी ने बताया कि पैसे के लिए ही प्रिंस का अपहरण हुआ था। अपहरण खुद सुखजीत ने किया था। फिरौती सीवान के नवीनगर के लकड़ी के रहने सत्यम सिंह उर्फ चंचल ने मांगी थी। सत्यम, सुखजीत का दोस्त है। दोनों की दोस्ती सीवान के दिघवा दुबौली स्थित एसएस पब्लिक स्कूल में पढ़ाई के क्रम में हुई थी। जिस फोन से फिरौती मांगी गई, उसे सत्यम उर्फ चंचल के पास से बरामद कर लिया गया है।
फिरौती की रकम से दोनों बाइक खरीदना और दवा की दुकान खोलना चाहते थे। कांड में शामिल सुखजीत, उसके पिता बच्चा गिरि व सत्यम उर्फ चंचल को गिरफ्तार किया जा चुका है। एक अन्य आरोपित की तलाश जारी है।
एसपी ने बताया कि अपहर्ताओं ने प्रिंस के अपहरण की प्लानिंग बीते फरवरी महीने में ही कर ली थी। होली के रोज अपहरण की कोशिश भी की थी, पर कामयाब नहीं हो सके थे।
सत्यम उर्फ चंचल ने जिस नंबर से बेटे की रिहाई के बदले दवा व्यवसायी से 10 लाख की फिरौती मांगी थी, उसी नम्बर से 20 फरवरी को भी व्यवसायी को कॉल किया गया था। ऐसा व्यवसायी के नम्बर को चेक करने के लिए किया गया था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS