ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
डुमरियाघाट से दवा व्यवसायी पुत्र का अपहरण, मांगी दस लाख फिरौती
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2018 8:34:33 PM
डुमरियाघाट से दवा व्यवसायी पुत्र का अपहरण, मांगी दस लाख फिरौती

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

 जिले के डुमरियाघाट थाने के रामपुर खजुरिया गांव से दवा व्यवसायी पुत्र का अपराधियों ने अपहरण कर लिया। बदमाशों ने बेटे को रिहा करने के लिए दस लाख रुपये की फिरौती मांगी है।
अपहृत बच्चे का नाम प्रिंस कुमार है, जो राजकिशोर साह का बेटा है। उसका अपहरण उस समय हुआ, जब वह दोपहर बाद 4 बजे घर के बाहर खेलने गया था। इस मामले में अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई गई है।
प्रिंस के पिता राजकिशोर साह ने बताया कि रोजाना की तरह उनका सात वर्षीय पुत्र 4 बजे खेलने गया। जब लौटने में देर हुई, तो परिजनों ने खोजना शुरू किया। लेकिन कहीं भी उसका अता-पता नहीं चला। पूरे परिवार के लोग बेचैन थे कि आखिर वह गया कहां। इसी बीच नौ बजे रात को उनके मोबाइल पर कॉल आया और उनसे दस लाख फिरौती मांगी गई। अपहर्ता ने पुलिस प्रशासन को इसकी सूचना नहीं देने को कहा है। साथ ही, धमकी दी है कि यदि पुलिस को बताया तो गंभीर परिणाम भुगतने हाेंगे।
  

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS