ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मधुबन में 72 साल के वृद्ध की गला रेतकर हत्या, घर में घुसकर दिया घटना को अंजाम
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2018 8:19:50 PM
मधुबन में 72 साल के वृद्ध की गला रेतकर हत्या, घर में घुसकर दिया घटना को अंजाम

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

मधुबन थाने के भगवानपुर में एक 72 साल के वृद्ध की सोमवार की रात गला रेत कर हत्या कर दी गई । मृतक का नाम जनक सिंह बताया गया है। जनक सिंह अपनी पत्नी के साथ घर में सोये हुए थे। इस बीच अपराधियों ने घर में घुस कर घटना को अंजाम दे दिया। मृतक की पत्नी धानो देवी ने पुलिस को हत्यारों की संख्या करीब आधा दर्जन बतायी है। घटना का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है। इधर घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये मोतिहारी भेज दिया है। मधुबन थानाध्यक्ष का कहना है कि घटना के कारणों की छानबीन चल रही है। जो भी इसमें शामिल हैं, उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।
जिस जनक सिंह की निर्मम हत्या हुई है, उनका अपना कोई संतान नहीं है। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि हत्या का कारण कही सम्पति पर कब्जा करना तो नहीं है।
दूसरी घटना मधुबन थाने के सिरोली गांव में लालधारी राय की गला रेतकर घायल कर दिया गया। उसकी नाक पर भी जख्म का निशान पाया गया है । घायल को मोतिहारी रेफर कर दिया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS