ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
छात्र संघ चुनावः नवनिर्वाचित अध्यक्ष-उपाध्यक्ष का निर्वाचन रद्द
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2018 5:17:27 PM
छात्र संघ चुनावः नवनिर्वाचित अध्यक्ष-उपाध्यक्ष का निर्वाचन रद्द

 पटना। बिहार में पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष दिव्यांशु भारद्वाज और उपाध्‍यक्ष योषिता पटवर्धन की डिग्री को लेकर उठ रहे सवालों पर संज्ञान लेते हुए उनके निर्वाचन को रद्द कर दिया गया है। इसके चलते विश्वविद्यालय में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। इस बात की पुष्टि कुलपति प्रो. रासबिहारी प्रसाद सिंह ने कर दी है।

 
जानकारी के अनुसार, चुनाव के बाद कई छात्र संघ अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की डिग्री को लेकर कई तरह के सवाल उठा रहे थे। डिग्री की जांच करने के लिए तीन सदस्‍यीय कमेटी का गठन किया गया था जिसके बाद विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा उनके निर्वाचन को रद्द कर दिया गया है। इसको लेकर भारी संख्या में छात्र-छात्राएं विश्वविद्यालय में एकत्रित हो गए हैं।
 
नवनिर्वाचित अध्यक्ष दिव्यांशु भारद्वाज ने प्रशासन के इस कदम पर कड़ा रुख अपनाते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन को ही इसका जिम्मेवार ठहराया है। विश्वविद्यालय के माहौल को देखते हुए भारी मात्रा में सुरक्षा बल तैनात किया गया है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS