ब्रेकिंग न्यूज़
दिग्‍व‍िजय भोपाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, 30 साल से यहां जीत नहीं पाई है कांग्रेसराम मनोहर लोहिया का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशानासुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामदहाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जामकांग्रेस की सरकार आई तो दस दिन में किसान का कर्जा होगा माफ: राहुल गांधीआईपीएल 2019: आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे लसिथ मलिंगा, सामने आई ये वजहमणिकर्णिका' के बाद कंगना का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नामकरमबीर सिंह होंगे अगले नौसेना प्रमुख, सुनील लांबा 31 मई को हो रहे हैं रिटायर
बिहार
रामनरेश के भाजपा में शामिल पर तेजस्वी ने कहा, भाजपा शानदार नेताओं की है ''आकाशगंगा''
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2018 1:29:44 PM
रामनरेश के भाजपा में शामिल पर तेजस्वी ने कहा, भाजपा शानदार नेताओं की है ''आकाशगंगा''

पटना। तेजस्वी यादव ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल के भाजपा में शामिल होने को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि भाजपा शानदार नेताओं की आकाशगंगा है, जिसमें पंडित सुखराम, नरेश अग्रवाल और नारायण राणे जैसे नेता मौजूद हैं।

 
तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि अब भाजपा शानदार नेताओं की आकाशगंगा बन गई है। पंडित सुखराम शर्मा, नारायण राणे, मुकुल रॉय, बी एस येदियुरप्पा और नरेश अग्रवाल सभी महान नेता हैं। यह सभी महान नेता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आदर्श हैं क्योंकि वह सभी अंतरात्मा को जगाने के लिए उन्हें मजबूर नहीं कर पाए।
 
उल्लेखनीय है कि नरेश अग्रवाल सोमवार को सपा का दामन छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। सपा सांसद रहते हुए अग्रवाल ने हिंदू देवी-देवताओं, भाजपा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आदि को लेकर कई विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोरी हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS