ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री पर किसानों के हितों की अनदेखी करने का लगाया आरोप
By Deshwani | Publish Date: 12/3/2018 1:50:11 PM
तेजस्वी यादव  ने प्रधानमंत्री पर किसानों के हितों की अनदेखी करने का लगाया आरोप

पटना। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने प्रधानमंत्री पर किसानों के हितों की अनदेखी करने का आरोप लगाया है।
उन्होंने कर्जमाफी सहित अन्य मांगों के समर्थन में महाराष्ट्र में जारी किसान आन्दोलन के बीच बिहार विधानसभा में तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशें लागू करने का वादा करने वाले पीएम मोदी अब देश के अन्नदाता किसानों से अब बात भी नहीं करना चाहते है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी दिनदहाड़े अपने वादों और घोषणा पत्र से मुकरने का यह जोखिम कैसे उठाते है।

बता दें कि महाराष्ट्र में 30 हजार से अधिक किसानों ने सरकार की नाकामी के विरोध में नासिक से 'विरोध मार्च' निकाला है। किसानों ने उचित मुआवजे और ऋण माफी की मांग को लेकर महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर प्रदर्शन की योजना बनाई है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS