ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार उपचुनावः तीन सीटों पर मतदान जारी, अररिया में 37% वोटिंग
By Deshwani | Publish Date: 11/3/2018 1:44:38 PM
बिहार उपचुनावः तीन सीटों पर मतदान जारी, अररिया में 37% वोटिंग

पटना। बिहार में लोकसभा की एक और विधानसभा की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए मतदान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रविवार की सुबह सात बजे शुरू हो गया। आंकड़ों के हिसाब से एक बजे तक अररिया में 37% वोटिंग हो गई है। अररिया से राजद के उम्मीदवार सरफराज आलम ने वोट डाल दिया है। भाजपा द्वारा लगाए गए आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि जिनके खुद के घर शीशे के होते हैं वह दूसरों के घर पर पत्थर नहीं मारते। 

 
मतदान के दौरान जहानाबाद विधानसभा उपचुनाव बूथ नंबर 94 पर दो गुटों के बीच गोलीबारी की खबर आई। इस खबर को एडीजी द्वारा खारिज कर दिया गया है। भभुआ से कांग्रेस प्रत्याशी ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाया है कि वह हराने की साजिश रच रहें हैं। 11 बजे तक के आंकड़ों के अनुसार जहानाबाद में सबसे कम मतदान किया गया है। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष कौकब कादरी ने ईवीएम मशीन में गड़बड़ी की बात कहते हुए पुनर्मतदान की मांग की है। अररिया में लोकसभा सीट पर चुनाव हो रहा है। भाजपा के उम्मीदवार प्रदीप सिंह ने इस दौरान मतदान किया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS