ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जहानाबादः राजद प्रत्याशी सुदय यादव ने किया मतदान
By Deshwani | Publish Date: 11/3/2018 11:23:27 AM
जहानाबादः राजद प्रत्याशी सुदय यादव ने किया मतदान

जहानाबाद। बिहार में लोकसभा की एक और विधानसभा की दो सीटों पर रविवार को उपचुनाव शुरू हो गया है। जहानाबाद में विधानसभा की सीट पर खड़े राजद के उम्मीदवार सुदय यादव ने मतदान किया है।

 
इस दौरान सुदय यादव ने कहा कि अपने पिता को श्रद्धांजलि आर्पित की। उन्होंने कहा कि इन उपचुनावों के चलते वह पिछले दो महीने से प्रचार में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के चलते जनता को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा है। वह जनता को इन सब मुसीबतों से राहत दिलाएंगे।
 
जानकारी के अनुसार, राजद विधायक रहे मुंद्रिका सिंह यादव के निधन के कारण रिक्त हुई जहानाबाद विधानसभा सीट उनके सुदय यादव और जदयू के प्रत्याशी अभिराम शर्मा आमने-सामने हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS