ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार उपचुनावः उम्मीदवारों ने की जीत का दावा, तीन सीटों पर कल होंगे मतदान
By Deshwani | Publish Date: 10/3/2018 7:35:57 PM
बिहार उपचुनावः उम्मीदवारों ने की जीत का दावा, तीन सीटों पर कल होंगे मतदान

पटना। बिहार में रविवार को तीन सीटों पर उपचुनाव होने जा रहें हैं। अररिया में लोकसभा तथा जहानाबाद व भभुआ में विधानसभा सीट पर उपचुनाव होंगे। मतदान रविवार सुबह सात बजे शुरू हो जाएंगे। मतगणना 14 मार्च को की जाएगी। 

 
जानकारी के अनुसार, चुनावों के प्रचार की प्रक्रिया शुक्रवार को समाप्त कर दी गई थी। प्रशासन ने उपचुनावों को लेकर तैयारी पूरी कर ली है। सभी मत केन्द्रों पर पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे। इसके अतिरिक्त बूथों पर पारा मिलिट्री फोर्स भी तैनात की जाएगी। 
 
उपचुनावों की तीन सीटों पर महागठबंधन और एनडीए के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलने की उम्मीद है। अररिया सीट पर राजद के उम्मीदवार सरफराज को भाजपा के प्रदीप सिंह कड़ी टक्कर देने के लिए कमर कस चुके हैं।
 
जहानाबाद में राजद उम्मीदवार सुदय यादव और जदयू के अभिराम शर्मा के बीच मुकाबला होगा तो वहीं तीसरी और आखिरी भभुआ की सीट पर भाजपा की रिंकी रानी पांडेय और कांग्रेस के शंभू सिंह पटेल मैदान में उतरे हैं। प्रत्येक राजनीतिक दल उपचुनावों में जीत को लेकर दावेदारी कर रहा है। अब देखना यह होगा कि यह दावेदारी कितनी सच साबित होती है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS