ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
आरा जेल में कैदियों के दो गुटों के बीच हुई मारपीट, कई सिपाही और कैदी घायल
By Deshwani | Publish Date: 10/3/2018 2:31:14 PM
आरा जेल में कैदियों के दो गुटों के बीच हुई मारपीट, कई सिपाही और कैदी घायल

आरा। बिहार की आरा जेल में दो गुटों के बीच हुई मुठभेड़ का मामला सामने आया है। मंडल कारा में सुबह उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब कैदियों के दो गुट में जमकर मारपीट हुई। इसी मारपीट के दौरान दोनों गुटों ने जेल के गेट को तोड़ने की कोशिश की। 

 
जानकारी के अनुसार, यह मुठभेड़ आरा जेल की वायरल हो रही वीडियो को लेकर हुई। इस मुठभेड़ में जेल में तैनात कई सिपाही गंभीर रुप से जख्मी हुए और दोनों गुट के कई कैदी भी घायल हो गए। तैनात सिपाहियों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया है तो वहीं घायल कैदियों का इलाज जेल के अस्पताल में करवाया जा रहा है।
 
बता दें कि आरा जेल की एक वीडियो वायरल हुई जिसमें कुछ कैदियों को फोन पर बात करते हुए और नशा करते हुए देखा गया। इसको लेकर दो गुटों में तनातनी चल रही थी जिसने आज मारपीट का रूप ले लिया। इससे पहले भी कई बार जेल में कैदियों द्वारा मारपीट करने का मामला प्रकाश में आ चुका है। इस प्रकार की घटनाएं जेल प्रशासन के झूठे दावों की पोल खोलती हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS