ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सरफराज जीते तो अररिया बन जाएगा ISIS का अड्डा: नित्यानंद राय
By Deshwani | Publish Date: 9/3/2018 9:17:31 PM
सरफराज जीते तो अररिया बन जाएगा ISIS का अड्डा: नित्यानंद राय

पटना। बिहार में एक ओर जहां उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार थम गया है तो वहीं इसे लेकर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। सभी दल अपने प्रत्याशी की जीत का दावा ठोक रहे हैं।

 
अररिया सीट के लिए लोकसभा उपचुनाव में प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने राजद प्रत्याशी सरफराज आलम पर जमकर हमला बोला और कहा कि यदि सरफराज जीत जाएगा तो अररिया भी आइएसएस का अड्डा बन जाएगा।
उन्होंने एनडीए प्रत्याशी का नाम लेते हुए कहा कि अगर अररिया से बीजेपी का प्रदीप सिंह जीतता है तो अररिया में देशभक्तों का बोलबाला होगा।
 
बता दें कि नरपतगंज में शुक्रवार को एनडीए की चुनावी सभा थी जिसमे बीजेपी बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव,कृषि मंत्री प्रेम कुमार, सम्राट चौधरी, एमएलसी दिलीप जायसवाल, राजेन्द्र गुप्ता समेत कई एनडीए के नेता मंच पर मौजूद थे।
 
बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने नरपतगंज के चुनावी भाषण में कहा कि जिसने जनता का कभी भला नहीं किया उसे जनता से चुनकर आने का कोई हक नहीं है। राजनीति को वंशवाद जातिवाद एवं सम्प्रदायवाद से मुक्त करना है। उन्होंने बीजेपी के उम्मीदवार को वोट देेने की अपील की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS