ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
घोड़ासहन में सीएसपी संचालक की गोलीमार हत्या, विरोध में सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 9/3/2018 7:59:50 PM
घोड़ासहन में सीएसपी संचालक की गोलीमार हत्या, विरोध में सड़क जाम

- गोली लगने के बाद परिजन ले गए पीएचसी, जीवित को ही बता दिया मृत
- हत्या के बाद अपनी बाइक छोड़ सीएसपी संचालक की बाइक से भागे हत्यारे

घोड़ासहन। राजू सिंह


थाना क्षेत्र के जेएलएनएम कॉलेज के पास कदमवा-रजवाड़ा रोड में बाईक सवार अपराधियों ने रजवाड़ा निवासी सीएसपी संचालक नेमीलाल को गोली मारकर जख्मी कर दिया। वहीं अपराधी अपनी बाईक छोड़, सीएसपी संचालक की बाईक ले भागे। आनन-फानन में जख्मी को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी लाया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी ले जाया गया। गोली संचालक के दाहिने बाँह व सीने के बीच में लगी है। आश्चर्य की बात यह है कि स्थानीय पीएचसी में उसे मृत घोषित कर दिया था, लेकिन परिजनों ने जख्मी के शरीर में हलचल देख कर मोतिहारी रहमानिया होस्पिटल लेकर चल दिय। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही घोड़ासहन थानाध्यक्ष युसुफ अंसारी व झडौखर थानाध्यक्ष लालबाबू प्रसाद यादव ने घटनास्थल पर पहुंच कर निरीक्षण किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि हमलावर पनी बाईक छोड़कर सीएसपी संचालक की बाइक लेकर ही फरार हो गया। वहीं संचालक के रूपये से भरे बैग को लूटने में हमलावर असफल रहें। पुलिस ने रुपये के बैग व हमलावरों की बाईक को अपने कब्जे में ले लिया।
इधर बस स्टैंड में लोगों ने प्रशासन के विरोध में टायर जलाकर प्रदर्शन किया। जिससे आवागमन बाधित हो गया। प्रदर्शन में शामिल जन अधिकार पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने स्थानीय अस्पताल प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि करीब आधे घंटे तक अस्पताल में किसी ने जख्मी की सुधि नहीं ली व जीवित व्यक्ति को ही मृत घोषित कर दिया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS