ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
विद्युत तार टूटने से लगी आग,नाराज ग्रामीणों ने लगाया जाम
By Deshwani | Publish Date: 6/3/2018 6:11:49 PM
विद्युत तार टूटने से लगी आग,नाराज ग्रामीणों ने लगाया जाम

मोतिहारी/डुमरियाघाट/ सुधांशु कुमार मनीष


थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव में मंगलवार को एसएच-74 के बगल में विद्युत तार टूटकर गिरने से वहां रखें रामभरोस महतो के खरही का बोझा पूरी तरह से जलकर नष्ट हो गया। घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर यातायात को बाधित कर दिया। ग्रामीण बिजली विभाग की लापरवाही के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। आरोप था कि पुराने तार हो जाने के कारण बार-बार यह तार टूट जाता है व उसी तार को बार-बार जोड़ दिया जाता है। इसके पूर्व भी कई बार यह तार टूटा, परंतु बिजली विभाग इसपर अमल नहीं कर रहा है। ऐसी ही रवैया यदि बिजली विभाग की रही तो कभी भी किसी अप्रिय घटना से इनकार नहीं किया जा सकता। महज यह संयोग था कि उक्त तार किसी के घर पर नहीं गिरा वरना बड़ी घटना हो सकती थी। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घटना का जायजा लिया व ग्रामीणों को समझ कर जाम समाप्त कराया।
पीपराकोठी : थाना क्षेत्र के मथुरापुर मठगोपाल में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक गाय की मौत हो गई है. गाय उसी गांव के मोतीलाल साह के पुत्र हीरालाल साह की है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाय का अंत्यपरीक्षण कराया है.

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS