ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
परीक्षा केंद्र पर चाकू से गोदकर मैट्रिक परीक्षार्थी की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 27/2/2018 6:13:08 PM
परीक्षा केंद्र पर चाकू से गोदकर मैट्रिक परीक्षार्थी की हत्या

सारण। बिहार के सारण जिले के छपरा के भगवान बाजार थाना क्षेत्र स्थित शंकर दयाल सिंह कॉलेज के समीप मंगलवार को आपसी विवाद में एक परीक्षार्थी की चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। चाकूबाजी को लेकर कॉलेज के समीप अफरातफरी मच गई। परीक्षा हॉल से निकल रहे छात्र-छात्राएं इधर-उधर भागने लगे।

 
चाकू लगने के बाद भी जख्मी युवक उस युवक से उलझ गया और मारपीट करता रहा। लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। इसके बाद उसका चचेरा भाई उसे उठाकर सदर अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सकों ने उपचार के क्रम में उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान जलालपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव निवासी तपेश्वर सिंह के 17 वर्षीय पुत्र सुशांत कुमार के रूप में हुई है।
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार सुशांत इस कॉलेज में मैट्रिक की परीक्षा दे रहा था। वह जैसे ही परीक्षा हॉल से बाहर निकला तभी हमलावर से उसकी कहासुनी हो गई। जिसके बाद एक दूसरे को देख लेने के बात हुई। इसी बीच एक परीक्षार्थी ने सुशांत के ऊपर चाकू से वार कर दिया। चाकू उसके सीने के समीप लग गई। इसके बाद सुशांत उससे उलझ भी गया। इस दौरान उसके शरीर से काफी खून निकल गया। तब तक सभी लोग तमाशबीन बने रहे।
 
तभी सुशांत का चचेरा भाई अभिषेक कुमार सिंह वहां पहुंचा और उसे उठाकर दोस्तों की मदद से अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुशांत के मौत की सूचना मिलते ही उसके गांव के सभी परीक्षार्थी सदर अस्पताल में उग्र हो गए। हंगामे को देखते हुए चिकित्सक भी कमरे में बंद हो गए और इमरजेंसी वार्ड के कमरे को बंद किया गया।
 
हंगामे की सूचना मिलते ही भगवान बाजार थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार सदर अस्पताल पहुंचे। जिसके बाद मामला शांत हुआ। लेकिन छात्रों का गुस्सा भी सातवें आसमान पर था। त्वरित कार्रवाई करते हुए काफी संख्या में पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचे। इस दौरान सदर एसडीओ चेतनारायण राय, डीएसपी अजय कुमार सिंह अस्पताल पहुंचे और मृतक के चचेरे भाई से हत्या के विषय में जानकारी व हत्यारों के विषय में पूछताछ की। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सघन छापेमारी कर रही हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS