ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
के. एस. द्विवेदी बिहार के नए डीजीपी का पदभार संभालेंगे
By Deshwani | Publish Date: 27/2/2018 2:09:41 PM
के. एस. द्विवेदी बिहार के नए डीजीपी का पदभार संभालेंगे

पटना। बिहार के नए डीजीपी को लेकर कयासों का सिलसिला अब थम गया है। इस बाबत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फैसला कर लिया है। 1984 बैच के आइपीएस अधिकारी केएस द्विवेदी नए डीजीपी बनाए जा रहे हैं। 
 
केएस द्विवेदी मूलत: उत्तर प्रदेश के ओरैया के हैं। वे मौजूदा डीजीपी पीके ठाकुर से 28 फरवरी को पदभार ग्रहण करेंगे। द्विवेदी अभी बिहार में पुलिस महानिदेशक (ट्रेनिंग) के पद पर हैं। डीजीपी के रूप में उनका कार्यकाल 31 जनवरी 2019 तक रहेगा। 
 
विदित हो कि परंपरा के मुताबिक डीजी और एडीजी रैंक के अफसरों को सेवानिवृत्ति के पहले विदाई परेड दी जाती है। इसके तहत मंगलवार को बीएमपी-5 स्थित मिथिलेश स्टेडियम में डीजीपी के सम्मान में विदाई परेड का आयोजन किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS