ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव: दिव्यांशु अध्यक्ष तो युषिता बनीं उपाध्यक्ष
By Deshwani | Publish Date: 18/2/2018 11:36:46 AM
पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव: दिव्यांशु अध्यक्ष तो युषिता बनीं उपाध्यक्ष

पटना। निर्दलीय उम्मीदवार दिव्यांशु भारद्वाज पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ के अध्यक्ष का चुनाव जीत गए हैं। वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की उम्मीदवार युषिता पटवर्धन उपाध्यक्ष घोषित की गई हैं। 23 कॉलेज काउंसलर के पदों का भी फैसला हो गया है। शनिवार की आधी रात के बाद तक सेंट्रल पैनल के अन्य पदों के लिए मतगणना जारी थी। 

अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के लिए विजयी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा होते ही साइंस कॉलेज स्थित मतगणना केंद्र के बाहर विपक्षी उम्मीदवारों व समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान गोलीबारी भी हुई। कुछ देर के लिए मतगणना स्थल के आसपास भगदड़ की स्थिति बन गई। किसी तरह पुलिस बल ने हालात पर काबू पाया। शनिवार की सुबह आठ बजे से अपराह्न दो बजे तक पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव के लिए वोटिंग हुई। इस दौरान महज 42.56 फीसद मतदान हुआ। सभी 46 केंद्रों पर मतदान शांतिपूर्ण रहा।
मतदान समाप्त होने के बाद पटना कॉलेज परिसर में छात्रों के दो गुट भिड़ गए। मगध महिला कॉलेज में फर्जी मतदान को लेकर कुछ संगठनों ने हंगामा किया। एडीएम और एसडीओ के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। कुलपति प्रो. रासबिहारी प्रसाद सिंह ने कहा कि अधिसंख्य कॉलेजों में उम्मीद के अनुसार ही छात्र-छात्राओं ने मतदान किया। महिला कॉलेजों में कम मतदान से निराशा हुई है। 2012 में हुए पिछले चुनाव में 35 फीसद मतदान हुआ था।
ये बने कॉलेज काउंसलर
- वाणिज्य महाविद्यालय : मोहित प्रकाश
-  वीमेंस ट्रेनिंग कॉलेज : अनुप्रिया
- पटना लॉ कॉलेज : सुमन सौरभ
-  कॉलेज ऑफ आर्ट एंड क्राफ्ट :  फिरदौसी बख्श
- पीजी ह्यूमैनिटीज : अभिषेक राज
- मगध महिला कॉलेज : अंजलि कुमारी, भाग्य भारती, अनुराधा
- पटना कॉलेज : सत्यम प्रकाश, अंकित कुमार
- बीएन कॉलेज : पीयूष कुमार, मधुसूदन प्रसाद मुकुल
- पटना वीमेंस कॉलेज : मानसी सिन्हा, मदीहा जावेद, सपना कुमारी, प्रगति प्रकाश
- पटना ट्रेनिंग कॉलेज : राज हिमांशु आर्या
- पटना सायंस कॉलेज : मनदीप कुमार, आशीष पुष्कर
- पीजी सोशल साइंस : विवेक कुमार, कुमार सत्यम
- पीजी कॉमर्स, एजुकेशन एंड लॉ :  अरविन्द कुमार चौधरी
- पीजी साइंस : श्रवण कुमार
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS