ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
हुई अपार सेल तो BIG SHOP ने रेडीमेड कपड़ों पर बढ़वाया होली तक ऑफर, कहा- वाकई, देशवाणी की पहुंच जन-जन तक
By Deshwani | Publish Date: 17/2/2018 2:57:44 PM
हुई अपार सेल तो BIG SHOP ने रेडीमेड कपड़ों पर बढ़वाया होली तक ऑफर, कहा- वाकई, देशवाणी की पहुंच जन-जन तक

मोतिहारी। शहर के बैंक रोड मधुबन छावनी स्थित BIG Shop का "लूट लो ऑफर' को उनके ग्राहकों ने हाथों हाथ लिया। सुफल यह रहा कि बिग शॉप में खरीदारों की भीड़ उमड़ पड़ी। ग्राहकों का उत्साह देखने लायक रह रहा है। अधिकांश ग्राहक इस मौके को गंवाने को तैयार नहीं हैं। ज्यादा खरीदारी के चलते एक-दो ग्राहक को उनकी माप नहीं मिल सके। इस पर BIG SHOP के प्रोपराइटर रामदर्शन सिंह ने कहा कि ग्राहकाें को उनकी  हर जरूरत के लिए हमारा प्रतिष्ठान तैयार है। रोज-रोज ट्रांस्पोर्ट से माल आ रहा है। जिनकी माप के रेडीमेड कपड़े नहीं मिले थे। वो दुबारा आकर ले जा रहे हैं। दुकान में कपड़ों के बड़े डिमांड को देखते हुए इस ऑफर को होली तक बढ़ाया जा रहा है। 

स्थापना की 23 वीं वर्षगांठ पर TRIGGER कंपनी कंपनी ऑफर आगे तक बढ़ाने को हुई तैयार-
 कंपनी ने कहा- कुछ भी हो,अगर ग्राहकों की चाहत है। तो अपनी स्थापना की 23 वीं वर्षगांठ पर अपने ग्राहकों की इच्छा पूरी करना हमारी जिम्मवारी है। चलिए, ऑफर को होली तक चलाया जाए।
 
-TRIGGER कंपनी व बिग शॉप के प्रोपराइटर ने देशवाणी टीम को प्रचार प्रसार के लिए दी बधाइयां
 
TRIGGER  कंपनी ने देशवाणी टीम को इस ऑफर को प्रसारित करने व इसकी सूचना लाखों ग्राहकों तक पहुंचाने में सफल रहने के लिए हार्दिक बधाई दी है। उन्होंनेे कहा- वाकई, देशवाणी की पहुंच जन-जन तक है। उतना ही नहीं इस न्यूज पोर्टल पर लोगों को विश्वास भी है।
 
-थोड़ी सी तब्दिली कर लूट लो ऑफर ऑफर होली तक बढ़ा 
 
प्रोपराइटर श्री सिंह ने बताया कि यह अॉफर होली के पर्व तक बढ़ने की बात कंपनी से मनवा ली गयी है। बताया कि इस ऑफर को किसी भी ग्राहक की पहुंच से दूर नहीं रखा जाएगा। इसीलिए ऑफर को हमारे सभी सम्माने ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए अब रेडीमेड कपड़े की खेप प्रतिदिन आ रही है। 
हालांकि कंपनी ने वेलेंटाइन ऑफर को थोड़ सा चेंज किया है। 
 
  11 फरवरी से चल रहा था ये ऑफर:
रुपये 799 में किसी भी कीमत का 1 (one) TRIGGER जींस पैंट
 
रुपये 799 में किसी भी कीमत की 2 (Two) TRIGGER Shirts
 
रुपये 799 में किसी भी कीमत की 3 (Tree) TRIGGER T Shirts
क्या चेंज है नये ऑफर में-
नये ऑफर के तहत जिंस पैंट और शर्ट की खरीदारी में थोड़ा सा अंतर किया गया है। यानी एक TRIGGER जिंस की खरीदारी पर उतने ही कीमत की एक जिंस मुफ्त में मिलेगी। अगर आप अलग-अलग कीमत की  दो जिंस पसंद कर रहे हैं तो अापको 50% डिस्काउंट दिया जाएगा। शर्त यह है कि आप तीन जिंस नहीं खरीद सकते। आपको दो,चार या 6 जिंस ही लेने पड़ेंगे।  यही ऑफर अब TRIGGER Trauser के साथ भी लागू कर दी गयी है। किसी भी कीमत की एक  TRIGGER Trauser खरीदिए और दूसरा उसी कीमत की एक Trauser मुफ्त पाइए। बाकी ऑफर पूर्ववत है। हालांकि ग्राहकों के लिए एक ऑफर का इजाफ किया गया है। मतलब 799 में किसी  भी Price का दो TRIGGER शर्ट मात्र 799 में ले सकते हैं। तीन शर्ट वाले TRIGGER T Shirt को भी आप महज 799 रुपये के खर्च पर झटक सकते हैं। हालांकि इस ऑफर में कंपनी ने एक आइटम की बढ़तरी की है। वह है- 999 में एक Jacket दिया जा रहा है। 
नये आ‍ॅफर ये हैं:
TRIGGER Jeans - Buy one Get one Free
TRIGGER Trauser - Buy one Get one Free
TRIGGER Shirt - 2 - रुपये 799 मंे
TRIGGER T Shir Combo Pack of 3 - रुपये 799 में
TRIGGER Jacket- रुपये  999 में
 
पहले छपी ऑफर वाली खबर-
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS