ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
हजारों की संख्या में उग्र छात्रों ने रेलवे स्टेशन पर जमकर बवाल काटा
By Deshwani | Publish Date: 16/2/2018 6:44:24 PM
हजारों की संख्या में उग्र छात्रों ने रेलवे स्टेशन पर जमकर बवाल काटा

पटना। भोजपुर जिले में हजारों की संख्या में उग्र छात्रों ने रेलवे स्टेशन पर जमकर बवाल काटा और कई ट्रेनों को रोक दिया। घंटों चले इस हंगामे के बाद छात्रों को रेल ट्रैक खाली कराने के को लेकर पुलिस बल स्टेशन पहुंचा और छात्रों को समझाने की कोशिश की तो छात्रों ने पथराव कर दिया। उसके बाद पुलिस ने भी लाठीचार्ज कर दिया। छात्रों और पुलिस के बीच हुए इस बवाल के बाद कई छात्र घायल हो गए तो वहीं कई पुलिसकर्मियों को भी चोट आई है। पथराव में हवलदार, इंस्पेक्टर, सीओ समेत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। छात्रों द्वारा किए गए पथराव से पटना-सासाराम पैसेंजर ट्रेन का इंजन भी क्षतिग्रस्त हो गया है।

 
आरा रेलवे स्टेशन पर छात्रों ने आज सुबह 8 बजे ही कब्जा कर लिया और जमकर विरोध प्रदर्शन शुरू किया। छात्र रेलवे बोर्ड की परीक्षा में उम्र सीमा में कोई बदलाव नहीं किए जाने और ग्रुप डी की बहाली से टेक्निकल कोर्स हटाने की मांग को लेकर आक्रोशित थे और राज्य सरकार व भारत सरकार के खिलाफ नारे लगा रहे थे। छात्र रेलवे ग्रुप डी की बहाली में आईटीआई में सीट ज्यादा और मैट्रिक कोटी के लिए कम किए जाने से खफा हैं। छात्र सर्जिकल स्ट्राइक, हम चाय-पकौड़ा नहीं बेचेंगे और सरकार रिक्त पदों को भरे जैसे नारे लिखे पोस्टर लेकर आए थे और हंगामा मचाते हुए ट्रेन की इंजन पर भी चढ़ गए और नारे लगाने लगे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS