ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पीयूएसयू चुनाव: जन अधिकार छात्र परिषद ने किया जनसंपर्क अभियान
By Deshwani | Publish Date: 14/2/2018 6:35:25 PM
पीयूएसयू चुनाव: जन अधिकार छात्र परिषद ने किया जनसंपर्क अभियान

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 पीयूएसयू चुनाव को लेकर जन अधिकार छात्र परिषद ने बुधवार को भी सघन छात्र जन संपर्क अभियान चलाया। इस दौरान पीयूएसयू में अध्यक्ष पद के उम्मीदवार गौतम कुमार ने कहा कि कैंपस की बदहाल व्यवस्था और छात्राओं की सुरक्षा के लिए जन अधिकार छात्र परिषद ने हमेशा संघर्ष किया है और आगे भी करेगा। वहीं, संयुक्त सचिव पद के उम्मीदवार मो. असजद उर्फ आज़ाद चांद ने मगध महिला कॉलेज में कैम्पनिंग करते हुए कहा कि छात्र संघ चुनाव जीतने के बाद कैंपस में शिक्षा, सुरक्षा, सम्मान और मजबूत लोकतंत्र की स्थापना करेंगे। उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार प्रत्युष शुभम ने जन अधिकार छात्र परिषद के उम्मीदवारों को वोट करने की अपील की।
जन अधिकार छात्र परिषद के मगध महिला कॉलेज में काउंसलर पद पर ममता कुमारी, साइंस कॉलेज में कर्मवीर कुमार, मनदीप कुमार, दरभंगा हाउस में उदिता रानी, विणिज्य महाविद्यालय के काउंसलर उम्मीदवार आकाश यादव ने छात्र जन सम्पर्क अभियान चला वोट करने की अपील की। वहीं, कोषाध्यक्ष पद के उम्मीदवार आशीष कुमार ने कहा कि छात्रों का रुझान भी जन अधिकार छात्र परिषद के तरफ तेजी से बढ़ रहा है। आज भी अरविंद कुमार, अजित कुमार, नित्यम कुमार, अभिजीत कुमार आदि छात्र जन अधिकार छात्र परिषद की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान सर्वसम्मति से कल 15 फरवरी 2018 को 10 बजे से पटना लॉ कॉलेज से मगध महिला कॉलेज तक छात्र जन सम्पर्क मार्च आयोजित करने का फैसला लिया गया। छात्र जन संपर्क अभियान में जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश महासचिव ई0 विशाल कुमार, मनीष कुमार, नीरज कुमार, प्रिय राज, आलोक आनंद, कुंदन कुमार, विवेक कुमार, मुदशीर महमुद, आर्यन कुमार, मयंक कुमार, सन्नी कुमार, उदित कुमारी शामिल हुईं।
                                                                 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS