ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
लोकसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी जन अधिकार पार्टी: पप्‍पू यादव
By Deshwani | Publish Date: 10/2/2018 7:16:48 PM
लोकसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी जन अधिकार पार्टी: पप्‍पू यादव

 पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा कि उनकी पार्टी लोकसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्‍होंने पत्रकारों से कहा कि बिहार में जन अधिकार पार्टी (लो) बदलाव की राजनीति कर रही है और एक सार्थक विकल्‍प देना चाहती है। इसलिए पार्टी ने लोकसभा और विधानसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है।
श्री यादव ने कहा कि सत्‍ता और विपक्ष दोनों ने जनता को ठगा है, गुमराह किया है। जनता के सरोकार से किसी को कोई मतलब नहीं है। उन्‍होंने कहा कि कोई अपनी कुर्सी बचाने की राजनीति कर रहा है तो कोई अपने परिवार की राजनीति को स्‍थापित करना चाहता है। जन अधिकार पार्टी (लो) सत्‍ता व विपक्ष की नकारात्‍मक राजनीति के खिलाफ सकारात्‍मक राजनीति में विश्‍वास करती है।
श्री यादव ने कहा कि गया में बच्‍ची से दुष्‍कर्म के बाद उसकी हत्‍या कर दी जाती है, लेकिन मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार गया में रहते हुए भी पीडि़तों से मुलाकात नहीं करते हैं। भाजपा के मंत्री गया के ही विधायक हैं, उन्‍होंने भी पीडि़तों से मुलाकात करना उचित नहीं समझा। उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार विशेष पैकेज, विशेष राज्‍य का दर्जा और पलायन रोकने के नाम पर राजनीति करते रहे, लेकिन बिहार को क्‍या मिला। मुख्‍यमंत्री जनभावनाओं का सम्‍मान नहीं कर सकते हैं तो उन्‍हें इस्‍तीफा दे देना चाहिए।
सांसद ने कहा बिहार का छात्र व युवा बदलाव के लिए संकल्‍पबद्ध है। इस बदलाव का नेतृत्‍व जन अधिकार पार्टी (लो) करेगी। जनता को नया विकल्‍प देगी। उन्‍होंने कहा कि तभी नया बिहार का निर्माण होगा और लोग भयमुक्‍त वातावरण में जीवन व्‍यतीत कर सकेंगे।
                                                           

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS