ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सरफराज अहमद हो सकते हैं अररिया सीट उपचुनाव में राजद उम्मीदवार
By Deshwani | Publish Date: 10/2/2018 1:56:53 PM
सरफराज अहमद हो सकते हैं अररिया सीट उपचुनाव में राजद उम्मीदवार

पटना । लोकसभा की अररिया सीट के लिए 11 मार्च को होने वाले उपचुनाव में जदयू विधायक सरफराज अहमद राजद के उम्मीदवार बन सकते हैं। यह सीट पूर्व केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री एवं राजद सांसद तस्लीमुद्दीन के निधन से खाली हुई है। सरफराज दिवंगत सांसद के बेटे हैं। रांची में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलकर वे शनिवार को ही पटना लौटे हैं। उपचुनाव के संदर्भ में भी चर्चा हुई हैं। लालू प्रसाद ने शुक्रवार को कहा था कि बिहार में 11 मार्च को होने वाले उपचुनाव में तीनों सीटों पर राजद का उम्मीदवार होगा।

भाई वीरेंद्र ने कहा कि सरफराज पहले से जदयू में असहज हैं। वह पहले राजद सरकार में राज्य मंत्री रह चुके हैं। सरफराज ने खुद राजद से सम्पर्क किया है। उन्होंने यह भी दावा किया कि जदयू के कई विधायक इस्तीफा देकर राजद में ‌शामिल होने को तैयार हैं। इस संबंध में फिलहाल सरफराज अहमद से सम्पर्क नहीं हो पाने से उनकी प्रतिक्रिया नहीं आई है। जहानाबाद से दिवंगत राजद विधायक मुंद्रिका सिंह यादव के बेटे को टिकट देगा। भभुआ विधानसभा सीट के उपचुनाव में जदयू के पूर्व विधायक प्रमोद के राजद उम्मीदवार बनाने के आसार हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS