ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के BIG Shop ने शुरू किया लूट लो ऑफर, किसी भी कीमत की Jeans पैंट मात्र रुपये 799 में
By Deshwani | Publish Date: 9/2/2018 9:21:26 AM
मोतिहारी के BIG Shop ने शुरू किया लूट लो ऑफर, किसी भी कीमत की Jeans पैंट मात्र रुपये 799 में

ग्राहकों के साथ Big Shop के प्रोपराइटर रामदर्शन सिंह। देशवाणी।

देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

फेस्टिवल सीजन में रेडीमेंंड कपड़ों के रिकॉर्ड सेल के बाद BIG SHOP ने लाया -लूट लो ऑफर।

मोतिहारी। ऑफ सीजन में रेडीमेड कपड़ों की अधिकांश मल्टी नेशनल कंपनियां एक-से-एक अॉफर चला रही है। ऐसे में शहर के रेडीमेड कपड़ों की अग्रणी शो रूम बैंक रोड स्थित BIG SHOP इसमें कैसे पीछे रहता। BIG SHOP शाे रूम ने रेडीमेड कपड़ों के मल्टी नेशनल ब्रांड  TRIGGER Men's wear के सौजन्य से लाया है महा बचत का ऑफर।

कंपनी मना रही अपनी स्थापना की 23 वी वर्षगांठ

दरअसल TRIGGER अपनी स्थापना की 23 वीं वर्षगांठ मना रहा है। वर्षगांठ के मौके पर TRIGGER ब्रांड ने बाजार में धमाल मचाने की ठानी है। तो इसी उपलक्ष्य में BIG SHOP ने शुरू किया है "लूट लो ऑफर'। BIG SHOP के प्रोपराइटर रामदर्शन सिंह ने देशवाणी को बतलाया कि जिले के इतिहास में पहली बार हमारे सम्मानित ग्राहक इस भारी छूट का लाभ उठा सकेंगे। उन्होंने इस महा छूट को वेलेंटाइन डे ऑफर बताया। उन्हाेंने Happy Valentine day विश कर अपने ग्राहकों बधाई भी दी है।

Big shop प्रोपराइटर रामदर्शन सिंह ने बताया-

श्री सिंह ने बताया कि आजकल कोई Non Branded jeans भी रुपये 800 में नहीं आते। जबकि हमलोग मल्टी नेशनल ब्रांड TRIGGER के ऊंची से ऊंची कीमत की 1 जिंस को हमलोग अपने ग्राहकों को मात्र रुपये 799 में उपलब्ध करा रहे हैं। लेकिन दिल थाम के रहिए। अभी आपको और भी फायदे होने वाले हैं। TRIGGER किसी भी कीमत वाली 2 शर्ट आपको मिलेंगी रुपये 799 में। इतना ही नहीं रुपये 799 में आप ले सकते हैं TRIGGER किसी भी कीमत की 3 टी शर्ट। उतावले होने की जरूरत नहीं है। यह ऑफर आज से नहीं है। इसके लिए 11 फरवरी तक का इंतजार करना पड़ेगा। क्योंकि यह ऑफर 11 फरवरी से शुरू हो रहा है और ऑफर सीमित अवधि तक ही है। श्री सिंह ने बताया कि तब तक गर्म कपड़ों में हमारे ग्राहक पर ले सकते है 60% तक की छूट और गर्म कपड़ों पर छूट 11 फरवरी तक ही चलेगी।

- इसी 11 फरवरी से हैं ये ऑफर :-
रुपये 799 में किसी भी कीमत का 1 (one) TRIGGER जींस पैंट
 
रुपये 799 में किसी भी कीमत की 2 (Two) TRIGGER Shirts
 
रुपये 799 में किसी भी कीमत की 3 (Tree) TRIGGER T Shirts
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS