ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
चुनाव से पूर्व एबीवीपी के दो बड़े छात्र नेता हुए जन अधिकार छात्र परिषद में शामिल
By Deshwani | Publish Date: 6/2/2018 8:00:53 PM
चुनाव से पूर्व एबीवीपी के दो बड़े छात्र नेता हुए जन अधिकार छात्र परिषद में शामिल

पटना । देशवाणी न्यूज नेटवर्क


पटना विश्‍वविद्यालय छात्र संघ के चुनाव से पूर्व अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के दो बड़े छात्र नेता आशीष कुमार और मनदीप कुमार समेत सैकड़ों छात्रों ने आज जन अधिकार छात्र परिषद का दामन थाम लिया। इस दौरान उन्‍हें जन अधिकार छात्र परिषद के अध्‍यक्ष गौतम आनंद ने पार्टी की सदस्‍यता दिलाई और कहा कि अब तक आशीष कुमार बीएन कॉलेज में और मनदीप कुमार पटना साइंस कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सक्रिय छात्र नेता थे। मगर अब उन्‍होंने सांसद पप्‍पू यादव के मार्गदर्शन में संघर्षों को देख कर जन अधिकार छात्र परिषद में आये हैं।
वहीं, छात्र संघ के चुनाव में जन अधिकार छात्र परिषद ने छात्र संपर्क अभियान तेज कर दिया है। जहां ममता कुमारी के नेतृत्व में मगध महिला कॉलेज में, शाहिस्ता आफरीन के नेतृत्‍व में वीमेंस कॉलेज, आकाश कुमार के नेतृत्‍व में वाणिज्य महाविद्यालय और मनीष यादव के नेतृत्‍व में साइंस कॉलेज में सघन छात्र संपर्क अभियान चलाया। इस दौरान जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद ने कहा कि छात्राओं की सुरक्षा ओर आधारभूत इंफ्रास्ट्रक्टर के लिए जन अधिकार छात्र परिषद लगातार संघर्ष करते आया है,जिससे छात्रों का रुझान भी जन अधिकार छात्र परिषद की तरफ है।
विश्वविद्यालय अध्यक्ष नीरज यादव ने ABVP छोड़ JACP में आये छात्रो का स्वागत करते हुए कहा कि अब जन अधिकार छात्र परिषद को पटना यूनिवर्सिटी कैंपस में मजबूत लोकतंत्र की स्थापना में सफलता मिलेगी। आज़ाद चांद ने छात्रों से पूर्ववर्ती छात्र नेताओं की और उनके संगठनों से सवाल पूछने को कहा कि पटना यूनिवर्सिटी को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा क्यों नही मिला। PUSU चुनाव में जन अधिकार छात्र परिषद के लिए छात्र संपर्क अभियान में प्रदेश महासचिव ई0 विशाल कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रिया राज, महासचिव मनीष यादव, मयंक कुणाल, उदिता रानी, मुद्दशिर महमूद, बमबम, सूरज, आर्यन, कर्मवीर, राहुल आनद, सुजीत, मुकेश, साकेत आदि छात्र नेता उपस्थित रहे।

             

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS