ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पश्चिमी चम्पारण का शातिर बदमाश मुन्ना खां मोतिहारी में गिरफ्तार, बम विस्फोट व वाहन लूट का है आरोपी
By Deshwani | Publish Date: 4/2/2018 9:26:26 PM
पश्चिमी चम्पारण का शातिर बदमाश मुन्ना खां मोतिहारी में गिरफ्तार, बम विस्फोट व वाहन लूट का है आरोपी

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। शहर के चांदमारी चौक से शनिवार की रात पूर्वी चम्परण जिले के विभिन्न थानों का वांछित शातिर बदमाश मुन्ना को पुलिस ने दबाेच लिया। वह पश्चिमी चम्पारण के लौरिया निवासी है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार खां पर मोतिहारी शहर में बम विस्फोट सहित अन्य थानों में वाहन लूट के मामले दर्ज हैं। वह शराब का भी कारोबारी है। पुलिस का कहना है कि वह बीती रात चांदमारी चौक से ट्रेन पकड़ने की फिराक में था। तभी वह दबोच लिया गया। पुलिस ने उससे गहन पूछताछ की है और उसकी निशानदेही पर पुलिस जगह-जगह रेड कर रही है। 

-गिरफ्तार मुन्ना खां पर कई मामले हैं दर्ज
पुलिस का कहना है कि मुन्ना खा पर शहर में बम विस्फोट, सुगौली थाने में वाहन लूट, हरसिद्धि थाने में पिकअप लूट व रघुनाथपुर ओपी में शराब कारोबार के मामले दर्ज हैं। इसकी खोज में पुलिस कई दिनों से लगी थी कि बीती रात गिरफ्त में आ गया। पुलिस ने आज उसे जेल भेज दिया है।
़- रेड में शामिल थी कई थानों की पुलिस
मुन्ना खां को गिरफ्तार करने की बनाई गयी टीम में नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर आनंद कुमार सिंह, छतौनी थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर विजय कुमार यादव, रघुनाथपुर ओपी के प्रभारी बीके सिंह शामिल थें। 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS