ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
शिवानंद तिवारी ने सजायप्ता पूर्व सांसद आनंद मोहन से जेल में मिलने के बाद कहा कि उन्हें फंसाया गया
By Deshwani | Publish Date: 3/2/2018 12:43:13 PM
शिवानंद तिवारी ने सजायप्ता पूर्व सांसद आनंद मोहन से जेल में मिलने के बाद कहा कि उन्हें फंसाया गया

पटना, (हि.स.)। लोकसभा का चुनाव नजदीक आते देख राजद ने मतदाताओं का सामाजिक तानाबाना तैयार करने की मुहिम शुरु कर दी है। इसी सिलसिले में शुक्रवार को राजद के उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी ने शुक्रवार को गोपालगंज के डीएम कृष्णैया हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे पूर्व सांसद आनंद मोहन से सहरसा जेल में मिलकर प्रदेश की राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी। उनके साथ राजद के पूर्व मंत्री एवं अब्दुल गफूर जेल पहुंचे। तीनों की मुलाकात करीब एक घंटे तक बातचीत हुई। समझा जा रहा है कि विशेषकर राजपूत मतदाताओं पर डोरा डालने के ध्येय से राजद ने आनंद मोहन से मिलने की पहल की है। इसके पहले केेेन्द्रीय शिक्षा राज्य मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा की रालोसपा द्वारा आयोजित शिक्षा सुधार मानव कतार में भी राजद शामिल होकर राजग की बेचैनी बढ़ा दी है।
 
हांलाकि शिवानंद तिवारी ने आनंद मोहन से मिलने के बाद मीडिया प्रतिनिधियों से बातचीत में इस मुलाकात का कोई राजनीतिक मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए। मैं उन्हें राजद में शामिल होने का न्योता नहीं देने आया था। वो हमारे पुराने मित्र हैं और उनके चुनाव में मैं प्रचार भी कर चुका हूं। उन्होंने कहा कि आनंद मोहन अच्छे व्यक्ति हैं और उन्हें फंसाया गया है। 
 
गोपालगंज के तत्कालीन डीएम जी कृष्णैया की हत्या 5 दिसंबर ,1994 को मुजफ्फरपुर में कर दी गई थी। उनकी पिटाई और गोली मारकर हत्या करने के लगभग 18 वर्ष बाद फैसला आया था जिसमें आनंद मोहन को उम्रकैद की सजा सुनाई गई। उनकी पत्नी लवली आनंद भी सांसद रहीं हैं। पटना हाइकोर्ट ने बिहार पूर्व सांसद आनंद मोहन को उम्रकैद की सजा सुनाई थी और 10 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट ने इस फैसले को बरकरार रखा था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS