ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के घोड़ासहन में कस्टम टीम का रेड, भीड़ ने किया हमला, कस्टम के पदाधिकारी सहित चार घायल
By Deshwani | Publish Date: 2/2/2018 10:52:40 PM
मोतिहारी के घोड़ासहन में कस्टम टीम का रेड, भीड़ ने किया हमला, कस्टम के पदाधिकारी सहित चार घायल

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के घाेड़ासहन में शुक्रवार की देर शाम बीरता बाजार के एक मकान में रेड करने के दौरान कस्टम टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। जिसमें कस्टम के सुररिन्टेंडेंट सहित कस्टम के चार पदाधिकारियों के घायल होने की सूचना है। पटना के कस्टम सुपरइनटेंडेंट के नेतृत्व में उक्त रेड डाली जा रही थी। घोड़ासहन की थाना पुलिस ने मौके से कस्टम के सभी पदाधिकारियों को बचाकर घटनास्थल से लाया। सिकरहना एएसपी बमबम चौधरी का कहना है कि कस्टम टीम को रेड के पहले पुलिस को सूचना देनी चाहिए थी।उन्होंने बताया कि स्थानीय पुलिस को रेड की सूचना नहीं दी गयी थी।

-व्यवसायी अरविन्द कुमार के गोदाम में हुई रेड, नहीं मिली तस्करी की काली मिर्च 
दरअसल कस्टम टीम काे सूचना मिली थी कि घोड़ासहन के बीरता बाजार के कबीर मुहल्ला निवासी व्यवसायी अरविन्द कुमार के गोदाम में तस्करी की काली मिर्च का स्टॉक रखी गया है। इस सूचना पर पटना के कस्टम सुपरइनटेंडेंट एस कुमार के नेतृत्व में पटना, मोतिहारी, रक्सौल व घोड़ासहन के कस्टम पदाधिकारियों ने अरविन्द कुमार के गोदाम में रेड डाला। गोदाम का ताला तोड़ा गया। जांच करने पर गोदाम में काली मिर्च नहीं मिली। इस पर लोग आक्रोशित हो गये और लोगों ने कस्टम टीम पर हमला बोल दिया। जिसमें चार कस्टम के चार पदाधिकारी घायल हो गये। सूचना पर घोड़ासहन थानाध्यक्ष युसुफ अंसारी दलबल के साथ पहुँचे और मामले को शांत कराया। कस्टम टीम को मौके से पुलिस अपने साथ लेकर आई।      
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS