ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी की पिपरा सेन्ट्रल बैंक शाखा की प्रबंधक के अपहरण के प्रयास मामले में दो को जेल
By Deshwani | Publish Date: 2/2/2018 8:59:34 PM
मोतिहारी की पिपरा सेन्ट्रल बैंक शाखा की प्रबंधक के अपहरण के प्रयास मामले में दो को जेल

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। सेन्ट्रल बैंक पिपरा की शाखा प्रबंधक शिखा के अपहरण के प्रयास में दो कथित संलिप्त को पुलिस ने शुक्रवार को जेल भेज दिया। पुलिस ने कल गुरुवार को पिपराकोठी के शांतनु व विवेक को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया था। पुलिस ने बताया कि जांच के बाद पता चला कि इन दोनों की इस कांड में संलिप्तता है। जिससे आज दोनों काे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि इस कांड में पांच लाेगों की संलिप्तता थी। जिनके सरगना व स्कॉर्पियों की पहचान हो गयी है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है।

 ;यह भी पढ़े :- पीपरा सीबीआई की शाखा प्रबंधक के अपहरण का प्रयास, पुलिस पोस्टर लगाए गाड़ी पर सवार थे बदमाश

यहां बता दे कि बीते 3 जनवरी को अपहरण की नीयत से बदमाशों ने शाखा प्रबंधक शिखा काे स्कॉर्पियों में बैठा लिया था। जब वे अपनी स्कूटी से पिपरा स्थित ब्रांच जा रही थीं। पुलिस को जब यह बात पता चली तो चारो तरफ से घेराबंदी की गयी और अपहरणकर्त्ताओं ने उन्हें गाड़ी से घकेल कर गिरा दिया था। फरार हो गये थे। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की संख्या 5 थी। जिसमें 2 को पकड़कर जेल भेज दिया गया है। अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है। यह भी बताया कि इस अपहरण के प्रयास में प्रयुक्त स्का‍ॅर्पियों के बारे मेंं भी पता चल गया है।





 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS