ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
इलेक्ट्रिक दुकान के स्टाफ से रुपयों से भरा बैग झपट भागता बदमाश धराया, धुनाई के बाद पुलिस के हवाले
By Deshwani | Publish Date: 1/2/2018 9:28:40 PM
इलेक्ट्रिक दुकान के स्टाफ से रुपयों से भरा बैग झपट भागता बदमाश धराया, धुनाई के बाद पुलिस के हवाले

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


छतौनी थाना के मठिया जिरात स्थित सुहानी इलेिक्ट्रक दुकान के स्टॉफ से रुपयों से भरा बैग लेकर भागते चाेर को स्थानीय लोगाें ने दबोच लिया। जिसे पिटाई के बाद में पुलिस को सौंप दिया गया। हालांकि उसका एक सहयोगी रुपये लेकर भागने में सफल रहा। बताया गया है कि बैग में एक लाख रुपये थें।

जानकारी के अनुसार सुहानी इलेक्ट्रिक के मालिक सुजीत कुमार का स्टाफ हमेशा की तरह आज एक लाख रुपया लेकर बैंक गया था कि झपटमार उसका रुपया छीनकर भागने लगे। उनके स्टाफ ने शोर मचाना शुरू कर दिया । बाद में लोगो ने उसे खदेड़ कर पकड़ जमकर पिटाई  कर पुलिस को सौंप दिया । पकड़ा गया झपटमार केसरिया के चांद परसा निवासी अमीर सहनी बताया जाता है। हालांकि उसका सहयोगी लक्ष्मण सहनी फरार होने में सफल रहा। जिसकी धर-पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।  मामले  को लेकर छतौनी थाने में शिकायत दर्ज की गई है । पुलिस मामले को लेकर अग्रतर कार्रवाई में लगी है।



image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS