ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा के सौजन्य से गरीबों में वितरित किए गए कम्बल
By Deshwani | Publish Date: 1/2/2018 6:50:25 PM
राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा के सौजन्य से गरीबों में वितरित किए गए कम्बल

आरा (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद, एशिया की सबसे बड़ी निजी सुरक्षा एजेंसी के सीएमडी और बहुभाषीय समाचार संवाद समिति हिन्दुस्थान समाचार के अध्यक्ष आरके सिन्हा के सौजन्य से उपलब्ध कराए गए कम्बल को भोजपुर जिले के उदवंतनगर अंचल स्थित बजरूहां गांव में सैकड़ों जरुरतमंदों के बीच गुरुवार को वितरित किया गया। भीषण ठण्ड की मार के बीच कंबल वितरण का यह पुनीत कार्य गरीबों और असहायों के लिए संजीवनी बन गया।
एक दैनिक समाचार पत्र के द्वारा प्रायोजित इस समारोह को राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा का सहयोग प्राप्त था। सैकड़ों की संख्या में बजरुहां के विद्यालय प्रांगण में इकट्ठा हुए लोगों के बीच सांसद के भोजपुर जिला प्रतिनिधि डॉ सुरेन्द्र सागर ने कम्बल का वितरण किया। इस दौरान दैनिक अखबार के स्थानीय संपादक ने भी लोगों को कम्बल वितरित किया और राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा के जनकल्याण के ऐसे कार्यो की जमकर प्रशंसा की। कम्बल वितरण कार्यक्रम में भाजपा नेता सूर्यभान सिंह भी शामिल रहे। उन्होंने ऐसे आयोजनों में राज्यसभा सांसद के सहयोग को समाज के लिए बहुत ही हितकारी बताया। कम्बल वितरण समारोह में सैकड़ो लोग लाभान्वित हुए।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS