ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के चांदमारी में गोलीबारी की घटना पर सीएम ने जदयू नेता से हालचाल पूछा, दिए कार्रवाई के निर्देश
By Deshwani | Publish Date: 24/1/2018 10:25:38 PM
मोतिहारी के चांदमारी में गोलीबारी की घटना पर सीएम ने जदयू नेता से हालचाल पूछा, दिए कार्रवाई के निर्देश

जदयू नेता के घर फायरिंग के आरोप में गिरफ्तार युवक

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

शहर के चांदमारी मुहल्ले में प्रदेश जदयू के संगठन सचिव के घर कथित गोलीबारी की घटना पर सीएम नीतीश कुमार ने नेता अपर लोक अभियोजक दीपक पटेल से फोन कर उनका हालचाल जाना। सीएम श्री कुमार ने डीजीपी से बात कर इस हमले पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इसके बाद डीजीपी ने मोतिहारी के डीएम व एसपी को फोन कर कार्रवाई करने व जदयू नेता व उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने को कहा है। बुधवार को सदर एसडीओ रजनीश लाल व डीएसपी पंकज रावत खुद जदयू नेता के घर पहुंचे हुए थें। उन्होंने उनके परिजन को सुरक्षा मुहैया कराने को आश्वासन दिए हैं। इसके पहले जदयू नेता ने नगर थाने में एफआइआर दर्ज करायी है। उन्होंने लिखित आवेदन में कहा है कि 23 तारीख, मंगलवार की रात कुछ लोग घर का चक्कर लगा रहे थें। इसकी सूचना सदर डीएसपी को दे दी गयी थी। ये लोग फायरिंग करने लगे। इससे अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। मुहल्ले के लोग जुट गये। जिसपर हमवार भागने लगे। मुहल्ले के लोगों ने चार बदमाशों को खदेड़ कर पकड़ लिया। पकड़े गये लोगों में राणा, सुमित व किशन हैं। वहीं अन्य भाग गये। भागने वालों में राहुल, गौतम व रूपेश शामिल हैं। उन्होंने कहा है कि राजनितिक विद्वेष के कारण किसी के उकसावे पर उनके व उनके परिवार के सदस्य की हत्या करने की बदमाशों की नीयत थी।
पुलिस ने घटना वाली रात घटनास्थल से क्षतिग्रस्त बाइक, व दो खोखा जब्त किए थें। पुलिस ने गिरफ्तार किए गये राणा, सुमित व किशन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
-जदयू के विधि प्रकोष्ठ ने डीएम को दिया ज्ञापन
मोतिहारी। जदयू के विधि प्रकोष्ठ ने डीएम रमण कुमार से मिलकर जदयू नेता के घर किए हमला से संबंधित एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में अन्य हमलवरों  की शीध्र गिरफ्तार व जदयू नेता दीपक पटेल के परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की गयी। जिला जदयू विधि प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अधिवक्ता प्रकाश कुमार ने बताया है कि बिहार प्रदेश कमेटी के वर्तमान सचिव अधिवक्ता श्री पटेल के घर हुए हमला के अभियुक्तों को अविलंब गिरफ्तारी व उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए एक ज्ञापन सौंपा गया। इस मौके पर उनके साथ जदयू विधि प्रकोष्ठ के प्रवक्ता रंजीत कुमार, महासचिव बासुदेव ठाकुर,कुमार शिवशंकर प्रसाद, मनोज कुमार तिवारी, ऋषि राज, कुमार सौरभ, सत्येन्द्र नारायण सिंह एवं ममता रानी वर्मा सहित अन्य अधिवक्ता मौजूद थे।
   

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS