ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रघुवंश सिंह ने कहा, झारखंड हाईकोर्ट में अपील और जमानत की याचिकायें एक साथ करेंगे दायर
By Deshwani | Publish Date: 24/1/2018 7:10:50 PM
रघुवंश सिंह ने कहा, झारखंड हाईकोर्ट में अपील और जमानत की याचिकायें एक साथ करेंगे दायर

 पटना, (हि.स.)। पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल के उपाध्यक्ष डा.रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि चारा घोटाले के दो मामलों में रांची सीबीआई की विशेष अदालतों के फैसला के खिलाफ झारखंड हाईकोर्ट में लालू एक साथ अपील और जमानत की याचिका दायर करेंगे।​ बिहार में धान खरीद घोटाला को लेकर राजद फरवरी के पहले सप्ताह से राज्यव्यापी आंदोलन शुरू करेगा। 

डा. सिंह ने बुधवार को रांची से पटना लौटने के बाद हिन्दुस्थान समाचार से बातचीत में कहा कि चारा घोटाले के तीसरे मामले में अदालत के फैसला की आधिकारिक प्रति शाम में मिल गयी है। दो-तीन दिनों में हाईकोर्ट में दो निचली अदालतों के फैसला के खिलाफ अपील के साथ लालू को जमानत की याचिका दायर होगी। पांच साल की सजा के पहले मामले में लालू जमानत पर थे। दूसरे मामले में दोषी ठहराने के दिन से और साढ़े तीन साल की सजा को लेकर रांची की जेल में हैं । तीसरे मामले में आज पांच वर्षों की सजा हुई है।
 
डा. सिंह ने कहा कि लालू को तीसरे मामले में भी सजा होने से वे निराश हुए हैं, हताश नहीं । पार्टी मजबूती से राजनीतिक लड़ाई जारी रखेगी।  राजद नेता ने लालू को चारा घोटाला में फंसाये जाने का आरोप दुहराया और कहा कि सीबीआई के पूर्व निदेशक रहे बीआर लाल ने अपनी किताब में खुलासा किया है कि राजनीतिक आंकाओं के कहने पर सीबीआई में कार्रवाई होती है। आईपीएस अधिकारी एपी दूरई ने भी अपनी किताब में इसी तथ्य की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि लालू अब लड़ाई लड़ेंगे और उनका दल राजद राजनीतिक लड़ाई और तेज करेगा। पार्टी के टूटने या कमजोर होने की आशंका को खारिज करते हुए उन्होंने दावा किया कि आने वाले चुनावों में राजद और मजबूती से उभरेगा। उन्होंने कहा कि लालू को न तो पहली बार सजा हुई है और न पहली बार जेल गये हैं, फिर भी राजद मजबूती से कायम है। इसका मुख्य कारण राजद का मजबूत जनाधार और इसके समर्पित कार्यकर्ता हैं ।
 
डा.सिह ने कहा कि लालू के छोटे बेटे को विधायक जनता ने चुना है और विधायक दल का नेता 80 विधायकों ने सर्वसम्मति से चुना था। ऐसे मेे तेजस्वी के नेतृत्व को लेकर कोई सवाल नहीं उठना चाहिए। तेजस्वी को पार्टी और उसके समर्थकों ने स्वीकार कर लिया है। तेजस्वी को लेकर विवाद या संकट विपक्ष का दुष्प्रचार मात्र है । उन्होंने कहा कि वे दिल्ली की लड़ाई लड़ रहे हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS