ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में दो पिस्टल व कारतूस के साथ माफिया गिरोह के 3 हिरासत में, एके 47 के लिए रेड
By Deshwani | Publish Date: 23/1/2018 11:47:28 PM
मोतिहारी में दो पिस्टल व कारतूस के साथ माफिया गिरोह के  3 हिरासत में, एके 47 के लिए रेड

मोतिहारी। नगर थाने की पुलिस ने बेलीसराय व बलुआ से दो बदमाशाें को दो पिस्टल व 4 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गये सभी भागलपुर सेन्ट्रल जेल में बंद सजायाफ्ता कैदी मोतिहारी, पताही के लक्ष्मी सिंह के लिए काम करते हैं। इनकी निशानदेही पर एके 47 की बरामदगी के लिए पुलिस जगह-जगह रेड कर रही है। गिरफ्तार युवकों में बेलीसराय निवासी रिंकू गुप्ता तथा बलुआ टाल निवासी प्रिंस कुमार का नाम शामिल है। एक अन्य युवक भी हिरासत में लिया गया है।

पुलिस का कहना है गिरफ्तार युवकों ने माफिया नामक आपराधिक गिरोह बनाए हुए हैं। बताया कि इस गिरोह के कई सहयोगी जेल जा चुके हैं। जिनमें उमंग दूबे, लाल साहेब, सचिन कुमार व अंकुर श्रीवास्तव शामिल हैं। बताया कि ये शातिर लक्ष्मी सिंह के लिए काम करते हैं। ये लोग शहर व शहर के आस-पास के इलाके में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हैं। इनकी निशानदेही पर पुलिस एके 47 की बरामदगी के लिए रेड कर रही है।  

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS