ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
गलतियों पर पर्दा डालने को बनायी जा रही मानव शृंखला : उष्माणगणी
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2018 6:51:39 PM
गलतियों पर पर्दा डालने को बनायी जा रही मानव शृंखला : उष्माणगणी

किशनगंज, (हि.स.)। राजद प्रदेश महासचिव उष्माणगणी ने सुबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि अपनी गलतियों पर पर्दा डालने की कोशिश में मानव शृंखला का आगाज हो रहा है। उन्होंने कहा कि यदि यह मानव शृंखला आज बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने, सुबे को अपराध मुक्त कराने या चरमराई हुई शिक्षा व्यवस्था के सुधार सहित अच्छी स्वास्थ्य व्यवस्था के लिए बनायी जाती तो हमलोगों का भी साथ भी जरूर होता, लेकिन आज ऐसा नहीं हो रहा है।

शनिवार को मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए प्रदेश नेता उष्माणगनी बोल रहे थे । उन्होंने कहा कि आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जेड प्लस सुरक्षा उपलब्ध करा दी गयी है। केन्द्र की सरकार और बिहार की जनता को भगवान भरोसे छोड़ दिया है। जिले सहित सुबे में आए दिन हत्या, लूट , बलात्कार एवं डकैती हो रहे हैं । अब तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जेड प्लस सुरक्षा पाकर जनता से और दूरी बना लेंगे । वैसे भी जनता की उन्हें फिक्र कहा से होगी। जिस जनता ने उन पर विश्वास कर जनादेश दिया, आज उसी जनता को धोखा दिया तो जन आक्रोश को भी उन्हें ही झेलना होगा न। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपनी गलतियों का एहसास हो गया है, इसीलिए सियासत चमकाने के लिए एवं महज गलतियों पर पर्दा डालने में मानव शृंखला बनाई जा रही है। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS