ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
घने कोहरे के कारण दो गाड़ियों में टक्कर, छह घायल
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2018 2:49:52 PM
घने कोहरे के कारण दो गाड़ियों में टक्कर, छह घायल

छपरा (बिहार), (हि.स.)। जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के देवरिया चट्टी के पास शनिवार की सुबह एक तेज रफ्तार बोलेरो सामने से आ रही ट्रक से टकरा गई। इस दुर्घटना में छह लोग जख्मी हो गए। दुर्घटना छपरा-सिवान एनएच-85 पर देवरिया गांव के पास हुई। 

स्थानीय लोगों का कहना है कि शनिवार की सुबह कोहरा अधिक होने के कारण सड़क पर दृश्यता काफी कम थी। बोलेरो में छह लोग सवार थे, सभी घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में एक महिला समेत तीन लोगों की हालत नाजुक है। पिछले कुछ दिनों में घने कोहरे व ठंड के कारण छपरा-सीवान एनएच-85 पर वाहन दुर्घटना काफी बढ़ गई है। पुलिस का कहना है कि सभी घायल रिविलगंज थाना क्षेत्र के टेकनिवास के रहने वाले हैं। एक माह के अंदर छपरा-सीवान एनएच-85 पर एक दर्जन से अधिक दुर्घटनाएं हो चुकी हैं, जिसमें 15 लोगों की मौत हो चुकी है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS