ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पार्क की जमीन पर हुए अवैध निर्माण पर हो कार्रवाई : हाईकोर्ट
By Deshwani | Publish Date: 19/1/2018 6:48:13 PM
पार्क की जमीन पर हुए अवैध निर्माण पर हो कार्रवाई : हाईकोर्ट

पटना, (हि.स)| राजधानी पटना के कंकड़बाग स्थित डॉक्टर्स कॉलोनी और सचिवालय कॉलोनी के बीच स्थित पार्क की जमीन पर दबंग लोगों द्वारा अवैध निर्माण किए जाने पर हाईकोर्ट ने नाराजगी जताई है । अदालत ने निर्माण करने वाले को नोटिस जारी करते हुए पटना के डीएम को निर्देश दिया कि वह इस मामले की छानबीन कर शपथ पत्र के माध्यम से अदालत को स्थिति स्पष्ट करें ।
मुख्य न्यायाधीश राजेंद्र मेनन और न्यायाधीश डॉ अनिल कुमार उपाध्याय की खंडपीठ ने सेक्रेटरी मिनिस्ट्रियल को ऑपरेटिव सोसाइटी की ओर से दायर एक अपील पर सुनवाई करते हुए यह निर्देश दिया।
अदालत को याचिकाकर्ता की ओर से बताया गया कि एक दबंग व्यक्ति द्वारा इस पार्क की जमीन पर अवैध निर्माण कर लिया गया है । पार्क की जमीन पर अवैध निर्माण होने से अगल-बगल के लोगों को काफी परेशानी होती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS