ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के असलम दिल्ली में करते हैं सिलाई का काम, नाती के किडनैपर मांग रहे 10 लाख
By Deshwani | Publish Date: 18/1/2018 11:00:00 PM
मोतिहारी के असलम दिल्ली में करते हैं सिलाई का काम, नाती के किडनैपर मांग रहे 10 लाख

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। शहर के कोल्हुअरवा निवासी मो असलम दिल्ली में रहकर सिलाई का काम करते हैं। उनके चार वर्षीय नाती शाजिद उर्फ साहिल बुधवार को दरवाजे पर खेल रहा था। अचानक गायब हो गया। आज शुक्रवार को जब उन्होंने नगर थाने में इसकी सूचना दी उसके बाद उनके मोबाइल पर फोन आया कि आपका नाती उनके(फोन करने वाला के) पास है। दस लाख रुपये भेजवा दें नहीं तो अंजाम भुगतने को तैयार रहें। उन्होंने फोन करने वाले को बताया कि वे सिलाई का काम करते हैं। उनके पास इतने पैसे कहां से आएंगे?

इधर पुलिस कप्तान उपेन्द्र कुमार शर्मा ने कहा है कि अपहरणर्त्ताओं की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर पूर्वी ,पश्चिमी चम्पारण व गोपलगंज में छापेमारी की जा रही है। शीध्र ही बच्चे को मुक्त करा लिया जाएगा। इधर असलम का परिवार दहशत में आ गया है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS