ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेतिया पुलिस ने रेडकर पांच बदमाशों को आर्म्स व कारतूस के साथ पकड़ा, लूट की राशि बरामद, बैंक खाता सीज
By Deshwani | Publish Date: 4/3/2019 11:43:38 PM
बेतिया पुलिस ने रेडकर पांच बदमाशों को आर्म्स व कारतूस के साथ पकड़ा, लूट की राशि बरामद, बैंक खाता सीज

 

बेतिया। देशवाणी न्यूज।

बेतिया पुलिस ने पांच शातिर बदमाशों को एक पिस्टल, दो देसी बंदूक, कारतूस व लूट के नकद के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि ये लूट की फिराक में थे। बदमाशों ने पुलिस के समक्ष छावनी लूट कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है। बताया है कि लूट के रुपये इन्होंने आपस में बांट लिए हैं। पुलिस ने इनके पास से लूट के 30 हजार जब्त किए है। वहीं बैंक खाते में जमा 40 हजार रुपये का खाता सीज कर दिया है।

बेतिया के पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मनुआपुल थाना क्षेत्र पेट्रोल पंप के नजदीक किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए अपराधियों का जमावड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने सदर पुलिस उपाधीक्षक पंकज कुमार रावत के नेतृत्व में विशेष टीम का गठित कर तत्काल छापेमारी का निर्देश दिया। 

गिरफ्तार किए गए-

1. इजहार अहमद- लोडेड पिस्टल 

2. नन्हे उर्फ सरफराज लोडेड देसी कट्टा

3. अफसर आलम- लोडेड देसी कट्टा

4. इरशद आलम- पैशन प्रो बाइक, दो कारतूस व एक लूंगी

5.धनंजय कुमार - दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है।

छोपेमारी टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारी होंगे पुरस्कृत-

बेतिया पुलिस की छापेमारी टीम में संजय कुमार(मनुआपुल), राजेश कुमार (तकनीकी शाखा प्रभारी), राजेश कुमार झा (तकनीकी शाखा प्रभारी), मनीष कुमार शर्मा (थानाध्यक्ष चनपटिया), रामाशीष यादव (मनुआपुल), सिपाही मुन्ना कुमार, अजय कुमार ,तथा तकनीकी शाखा में प्रतिनियुक्त अन्य पुलिस बल के जवान शामिल रहे। एसपी जयंतकांत ने कहा है कि छापेमारी टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारियों को पुरस्कृत किया जाएगा।


 गिरफ्तार अपराधियों ने बीते दिनों छावनी बैंक लूट कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि लूट की राशि को सभी ने मिलकर बांट लिया है। बताया कि 40000 रुपैया बैंक ऑफ इंडिया के खाते में जमा किया गया है। पुलिस ने जब सर्च किया तो उनके पास से 30000 नगद राशि भी बरामद की गई। पुलिस ने अनुसंधान के क्रम में बैंक ऑफ इंडिया के खाते को फ्रीज कर दिया है। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS