ब्रेकिंग न्यूज़
हॉकी इंडिया ने आयरलैंड दौरे के लिए जूनियर महिला हॉकी टीम की घोषणा, सुमन होंगी कप्तानबॉलीवुड में कमबैक करेगी मशहूर अभिनेत्री मधुअरुणाचल में उग्रवादियों का हमला, एनपीपी विधायक समेत 11 लोगों की मौत, तीन घायलदुष्कर्म, हत्या का आरोपी थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर फरारसुप्रीम कोर्ट ने ईवीएम और वीवीपीएटी के शत-प्रतिशत मिलान की मांग वाली याचिका खारिज की, बताया बकवासएनडीएस विशेष बलों ने चार आतंकियों को किया ढेररेलवे ने महिला यात्रियों को दी खास सुविधा! मुसीबत में ट्रेन के गार्ड और मोटरमैन से कर सकेंगी संपर्कमातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र में तीन नवजात की मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा
बिहार
बेतिया पुलिस ने रेडकर पांच बदमाशों को आर्म्स व कारतूस के साथ पकड़ा, लूट की राशि बरामद, बैंक खाता सीज
By Deshwani | Publish Date: 4/3/2019 11:43:38 PM
बेतिया पुलिस ने रेडकर पांच बदमाशों को आर्म्स व कारतूस के साथ पकड़ा, लूट की राशि बरामद, बैंक खाता सीज

 

बेतिया। देशवाणी न्यूज।

बेतिया पुलिस ने पांच शातिर बदमाशों को एक पिस्टल, दो देसी बंदूक, कारतूस व लूट के नकद के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि ये लूट की फिराक में थे। बदमाशों ने पुलिस के समक्ष छावनी लूट कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है। बताया है कि लूट के रुपये इन्होंने आपस में बांट लिए हैं। पुलिस ने इनके पास से लूट के 30 हजार जब्त किए है। वहीं बैंक खाते में जमा 40 हजार रुपये का खाता सीज कर दिया है।

बेतिया के पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मनुआपुल थाना क्षेत्र पेट्रोल पंप के नजदीक किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए अपराधियों का जमावड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने सदर पुलिस उपाधीक्षक पंकज कुमार रावत के नेतृत्व में विशेष टीम का गठित कर तत्काल छापेमारी का निर्देश दिया। 

गिरफ्तार किए गए-

1. इजहार अहमद- लोडेड पिस्टल 

2. नन्हे उर्फ सरफराज लोडेड देसी कट्टा

3. अफसर आलम- लोडेड देसी कट्टा

4. इरशद आलम- पैशन प्रो बाइक, दो कारतूस व एक लूंगी

5.धनंजय कुमार - दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है।

छोपेमारी टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारी होंगे पुरस्कृत-

बेतिया पुलिस की छापेमारी टीम में संजय कुमार(मनुआपुल), राजेश कुमार (तकनीकी शाखा प्रभारी), राजेश कुमार झा (तकनीकी शाखा प्रभारी), मनीष कुमार शर्मा (थानाध्यक्ष चनपटिया), रामाशीष यादव (मनुआपुल), सिपाही मुन्ना कुमार, अजय कुमार ,तथा तकनीकी शाखा में प्रतिनियुक्त अन्य पुलिस बल के जवान शामिल रहे। एसपी जयंतकांत ने कहा है कि छापेमारी टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारियों को पुरस्कृत किया जाएगा।


 गिरफ्तार अपराधियों ने बीते दिनों छावनी बैंक लूट कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि लूट की राशि को सभी ने मिलकर बांट लिया है। बताया कि 40000 रुपैया बैंक ऑफ इंडिया के खाते में जमा किया गया है। पुलिस ने जब सर्च किया तो उनके पास से 30000 नगद राशि भी बरामद की गई। पुलिस ने अनुसंधान के क्रम में बैंक ऑफ इंडिया के खाते को फ्रीज कर दिया है। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS