ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अब पटना में राबड़ी और हेमा से आईटी करेगी पूछताछ
By Deshwani | Publish Date: 12/9/2017 5:28:01 PM
अब पटना में राबड़ी और हेमा से आईटी करेगी पूछताछ

 पटना। करोड़ों की बेनामी संपत्ति के मामलों में फंसे लालू परिवार की मुश्किलें अब और ज्यादा बढ़ने वाली हैं। आयकर विभाग के सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक दिल्ली के बाद अब जल्द ही पटना आयकर विभाग की टीम राबड़ी देवी और उनकी बेटी हेमा यादव की कई भूखंडों को जब्त कर सकती है।

 
दरअसल, लालू परिवार के निजी कर्मचारी रहे हृदयानंद चौधरी और ललन चौधरी ने दानापुर और फुलवारी में राबड़ी और हेमा को करोड़ों की जमीन गिफ्ट के तौर पर दे दी और इस मामले में आयकर विभाग पहले जांच कर चुका है। 
 
आयकर विभाग की टीम इस नतीजे पर पहुंच चुकी है कि दोनों निजी कर्मचारियों की आर्थिक स्थिति ऐसी नहीं है कि वो करोड़ो की जमीन खरीद सकें और उसे गिफ्ट कर सकें। इस संबंध में दिल्ली आयकर विभाग की टीम ने पटना टीम को कार्रवाई करने का निर्देश दे दिया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS