ब्रेकिंग न्यूज़
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरुकोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देशरक्सौल: प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार सिन्हा ऊर्फ मुन्ना सिन्हा के असामायिक निधन पर श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारीराधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगीबीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तार
बिहार
समस्तीपुर : छापेमारी करने गयी पुलिस पर हमला, सर्विस रिवाल्वर भी छीना
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2020 9:37:47 PM
समस्तीपुर : छापेमारी करने गयी पुलिस पर हमला, सर्विस रिवाल्वर भी छीना

समस्तीपुर। उमेश काश्यप।  समस्तीपुर शहर के खाटूश्याम मंदिर के पास कुछ लोंगो ने हमला कर दिया। पुलिस को जख्मी कर दिया। साथ ही एक पुलिस कर्मी का सर्विस रिवॉल्वर भी छीन लिया गया। साथ ही पुलिस गिरफ्त में आये आरोपी को भी जबरन जुड़ा लिया गया। हालांकि सूचना पर पहुंची पुलिस अधिकारी सर्विस रिवॉल्वर बरामद कर जांच में जुट गई है। वही जख्मी जख्मी पुलिस सेक्टर मोबाइल का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया।

 

 

घटना बुधवार दोपहर बाद की है। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को मादक पदार्थों की बिक्री की सूचना पर बाईपास स्थित एक आवासीय मकान में नगर पुलिस थाना के चार सेक्टर पुलिस छापेमारी करने पहुंची थी। छापेमारी के दौरान मादक पदार्थ के साथ एक युवक को पकड़ लिया गया। इसके बाद ज्यों ही आरोपी को बाइक पर बैठा कर पुलिस चली की स्थानीय महिला पुरुष ने घेर लिया। फिर सेक्टर मोबाइल पर लाठी डंडे से हमला कर जख्मी कर दिया। इस दौरान सेक्टर मोबाइल अनिल के हाथ से रिवाल्वर भी छीन लिया गया। वही पुलिस गिरफ्त में आये आरोपित को भी छुड़ाकर भाग निकले। जख्मी सेक्टर मोबाइल अनिल कुमार और कौशल कुमार को सदर अस्पताल में इलाज कराया गया।

 

 

नगर थानाध्यक्ष सीताराम प्रसाद ने बताया कि आरोपियों की पहचान हो गयी है। रिवाल्वर भी बरामद हो गयी है। फरार लोंगो की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS