ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर : तीन बैंक अधिकारी सहित 21 कोरोना संक्रमित, संख्या पहुंची 380
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2020 9:42:33 PM
समस्तीपुर : तीन बैंक अधिकारी सहित 21 कोरोना संक्रमित, संख्या पहुंची 380

समस्तीपुर उमेश काश्यपक समस्तीपुर में तीन बैंक अधिकारी सहित 21 लोग कोरोना संक्रमित पाये गये। इन लोगों का रिपोर्ट गुरुवार को जारी किया गया है। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 380 पहुंच गयी। डीपीआरओ ऋषभ कुमार से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को कुल 21 कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आयी है। इसमें समस्तीपुर शहर व प्रखंड के 12, वारिसनगर के चार, कल्याणपुर के दो एवं खानपुर, ताजपुर एवं सरायरंजन की एक-एक मरीज शामिल है। 

 
 
 
 
इधर, मिली जानकारी के अनुसार शहर के गोला रोड स्थित एक बैंक के तीन अधिकारी भी संक्रमित हैं। जबकि कंटेंमेंट जोन मूलचंद रोड के दो लोग भी संक्रमित पाये गये हैं। वहीं खानपुर प्रखंड की एक आशा कार्यकर्ता भी पॉजिटिव पायी गयी है। बतादें कि समस्तीपुर में अब तक सात कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। इसमें से दो व्यवसायी शहर के शामिल हैं। जबकि एक बैंक कर्मी व एक शिक्षा अधिकारी की भी मौत हो चुकी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS